छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

जीएम ने किया दुर्ग रेलवे स्टेशन और भिलाई स्टेशन का औचक निरीक्षण: भिलाई स्टेशन के व्यवस्था को देख हुए नाराज, दुर्ग स्टेशन में पेयजल और सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंजाम के लिए निर्देश

दुर्ग। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के जीएम आलोक कुमार शनिवार को अचानक दुर्ग रेलवे स्टेशन पहुंचे और स्टेशन का औचक निरीक्षण किये। इस दौरान उन्होंने स्टेशन के सुरक्षा व्यवस्था से लेकर यात्रियों को दी जा रही है और मिल पा रही सुविधाओं की जानकारी ली।

इस अवसर पर उनके साथ स्टेशन मास्टर सहित रेलवे के कई अधिकारी मौजूद रहे। दुर्ग रेलवे स्टेशन में जीएम ने कई यात्रियों से भी मिल रही सुविधाओं के बारे में पूछा। साथ ही रेलवे स्टेशन में सुरक्षा के इंजाम को लेकर रेलवे अधिकारियों से जानकारी मांगी। उन्होंने कहा कि यात्रियों की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। इसलिए स्टेशन में दुर्घटनाओं को रोकने और आपात काल में यात्री को बचाने के लिए हर एक सुरक्षा के पुख्ता इंजाम होना चाहिए। इस दौरान उनके साथ जीआरपी के अधिकारी भी मौजूद रहे।

भिलाई स्टेशन का भी किया निरीक्षण
दुर्ग रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने के बाद जीएम आलोक कुमार भिलाई रेलवे स्टेशन पहुंचे। उन्होंने यहां की व्यवस्था को लेकर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि गर्मी का मौसम आना वाला है। इसलिए स्टेशन में पेयजल की व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम होना चाहिए। उन्होंने सभी अधिकारियों को कहा कि गर्मी के मौसम में यात्रियों को पानी सहित अन्य किसी तरह की परेशानी न हो इसके इंतजाम करके रखें।

Related Articles

Back to top button