छत्तीसगढ़

ग्राम बैमा शासकीय कन्या हाई स्कूल में जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने 32 छात्राओं को किया सायकल वितरण

ग्राम बैमा शासकीय कन्या हाई स्कूल में जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने 32 छात्राओं को किया सायकल वितरण॥

भूपेंद्र साहू.
ब्यूरो चीफ बिलासपुर.
आज ग्राम पंचायत बैमा शासकीय कन्या हाई स्कूल में छत्तीसगढ़ राज्य सरकार के द्वारा संचालित सरस्वती सायकल वितरण योजना के अंतर्गत 32 छात्राओं को निशुल्क सायकल वितरण किया गया। जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए।

जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने अपने संबोधन में कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य सरकार द्वारा संचालित आत्मानंद स्कूल से छत्तीसगढ़ के शिक्षा के स्तर का काफी सुधार हो रहा है जिसमें गरीब स्तर के सामान्य बच्चों को भी अच्छी शिक्षा प्राप्त हो रही है,उन्होंने बच्चों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

शाला विकास समिति के अध्यक्ष धर्मेन्द्र शास्त्री जी ने भी राज्य सरकार को धन्यवाद दिया और कहा कि राज्य सरकार की इस योजना से छात्रों को राहत के साथ उत्साहवर्धन भी होता है बच्चे बड़े ही उत्साह से स्कूल आते हैं और उनकी उपस्थिति भी अच्छी रहती है।

बेलतरा विधानसभा के युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष सचिन धींवर ने कहा कि आज बघेल सरकार ने सरकारी स्कूलों का शिक्षा का आधुनिकीकरण कर दिया है बच्चे शिक्षा के साथ अन्य गतिविधियों में भी शामिल हो रहे हैं।

इस अवसर पर सरपंच प्रतिनिधि दीपक नायक, शाला विकास समिति के अध्यक्ष धर्मेंद्र शास्त्री, उपसरपंच संजय पाण्डेय, सचिन धीवर, तेजसिंह गौतम, हितेश धीवर, प्रवीण शर्मा, शैलेष चौबे, प्रताप पटेल, बी.डी.दिवाकर गणेश प्रसाद चतुर्वेदी, सुरेंद्र यादव, नीलकमल दिवाकर, प्रमोद पटेल व छात्राएं उपस्थित रहीं।

Related Articles

Back to top button