छत्तीसगढ़

श्री हनुमान जी के नाम से जारी में नोटिस में 7 सात दिन में अतिक्रमण हटाने को कहा गया है। न हटाने पर चेतावनी दी गई ,, खर्चा श्री हनुमान जी से वसूला जाएगा

हनुमान जी के नाम से जारी में नोटिस में सात दिन में अतिक्रमण हटाने को कहा गया है। न हटाने पर चेतावनी दी गई है कि अतिक्रमण प्रशासन द्वारा हटा दिया जाएगा, जिसका खर्चा हनुमान जी से वसूला जाएगा

मध्य प्रदेश के मुरैना में ग्वालियर-श्योपुर ब्रॉडगेज लाइन बनाने का काम चल रहा है। इस लाइन के रास्ते में श्री राम भक्त हनुमान जी का एक मंदिर है। यह मंदिर रेलवे की जमीन पर बना हुआ है।
इसी कारण मंदिर को रेलवे की ओर नोटिस जारी किया गया जो श्री हनुमान जी के नाम से जारी में नोटिस में सात दिन में अतिक्रमण हटाने को कहा गया है। और नही हटाने पर चेतावनी दी गई है कि अतिक्रमण प्रशासन द्वारा हटा दिया जाएगा, जिसका खर्चा हनुमान जी से वसूला जाएगा।

श्री राम भक्त बजरंगबली को नोटिस देने के मामले में रेलवे विभाग ने मानी अपनी गलती, जानें अब क्या किया
इस संबंध में रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह ने सबका संदेश रिपोर्टर को बताया कि रेलवे की जमीन से अतिक्रमण हटाया जाना है, इसी के तहत यह नोटिस जारी किया गया है। भूलवश मंदिर मालिक की जगह बजरंगबली का नाम नोटिस में अंकित कर दिया गया है। इसे पुनः सुधारा जाएगा।

Related Articles

Back to top button