छत्तीसगढ़

छात्रों की समस्या को रवि मानिकपुरी ने जनभागीदारी बैठक में रखा

*छात्रों की समस्या को रवि मानिकपुरी ने जनभागीदारी बैठक में रखा*

इंदिरा गांधी शासकीय महाविद्यालय पण्डरिया में आज जनभागीदारी समिति का बैठक के दौरान जनभागीदारी *अध्यक्ष हेमलता सुरेश दिवाकर*, और महाविद्यालय के *प्राचार्य बी,एस चौहान,* के समक्ष
*पू. छात्रसंघ अध्यक्ष रवि मानिकपुरी* ने महाविद्यालय की उन सारी समस्याओ को चर्चा में सामिल किया जैसे की शौचालय का मरम्मत, गर्ल्स कामन रूम का रिपेरिंग,वार्षिक उत्सव, एम् एस सी का कक्ष संचालन हेतु, प्रांगण में पावर ब्लॉक कराने, और किसी भी छात्र छात्राओं को अंकसूची,TC के लिए घूमना ना पड़े छात्रों का कार्य तत्काल होने को कहा मानिकपुरी ने कहा महाविद्यालय के कुछ कर्मचारियों का लगातार शिकायत आ रहा है इस स्थिति में अगर फिर शिकायत आया तो फिर छात्र शक्ति का भी सामना करना पड़ेगा मैं भी एक छात्र हूँ छात्रों की समस्या मेरी समस्या है। छात्रों को संतुष्ट रखना गुरुजन और कर्मचारियों का दायित्व है। ताकि महाविद्यालय का गरिमा बना रहे। और छात्र छात्राएं संतुष्ट हो।
इन सारी विषय पर चर्चा के दौरान *विधायक प्रतिनिधि गुरुदत्त शर्मा* और जनभागीदारी के अध्यक्ष हेमसुरेश दिवाकर द्वारा समिति में समस्याओं का समाधान कराने पारित किया गया और महाविद्यालय प्रांगण का भ्रमण कर महाविद्यालय के विकास हेतु जायज लिया गया जिसमे रौहा के सरपंच प्रतिनिधि एडवर्ड मसीह, लितेश ठाकुर उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button