छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

अंतर जिला वाहन चोर गिरोह चढा पुलिस के हत्थे आरोपियों के कब्जे से 02 दोपहिया वाहन बरामद एन्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट दुर्ग व थाना पाटन की संयुक्त कार्यवाही।

दुर्ग। जिले में लगातार वाहन चोरी की घटनाएँ घटित होने पर पुलिस अधीक्षक डॉ.अभिषेक पल्लव के निर्देश पर एसीसीयू प्रभारी निरीक्षक संतोष मिश्रा, थाना प्रभारी पाटन निरीक्षक राजकुमार लहरे के नेतृत्व में एसीसीयू एवं थाना की एक संयुक्त टीम गठित कर टीम को कार्यवाही हेतु लगाया गया था।

टीम द्वारा संदेहियों और  जेल से रिहा हुए पूर्व के आदतन अपराधियों पर निगाह रखी जा रही थी। इसी दौरान विषेष सूत्रों से पता चला ग्राम तर्रा पाटन के पास कुछ लोग वाहन बिक्री हेतु ग्राहक की तलाश में लगे हुए है कि सूचना पर टीम द्वारा घेराबंदी कर मोटर सायकल पर सवार दो व्यक्तियों को पकड़ा गया।

जिसे बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है कि सूचना पर संतराम निवासी ग्राम सरोरा रायपुर एवं बसंत पारधी निवासी ग्राम तर्रा पाटन को मोटर सायकल सहित घेराबंदी कर पकड़ा गया, वाहन के स्वामित्व के संबंध में पूछताछ करने पर गोल मोल जवाब देता रहा किन्तु तकनीकी आधार पर पूछताछ करने पर उक्त मोटर सायकल को तकरीबन 06-07 माह पूर्व सरोरा रायपुर शराब भट्टी के पास से चोरी करना स्वीकार किया, जिसे पैसे की जरूरत होने से बेचने की फिराक में घुमना बताया। जिससे आरोपी के कब्जे से उक्त मोटर सायकल को जप्त किया गया है।

उक्त कार्यवाही में एन्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट दुर्ग से सउनि चन्द्रषेखर सोनी, प्र.आर.रूमन सोनवानी, आरक्षक पंकज चतुर्वेदी, राजकुमार चन्द्रा, चित्रसेन साहू एवं थाना पाटन से प्र.आर.दिलीप राऊत, आरक्षक दिलेष्वर पठारे की उल्लेखनीय भूमिका रही।

Related Articles

Back to top button