छत्तीसगढ़

प्रसद्धि ट्रांसपोर्टर इन्द्रजीत सिंह छोटू को मिली जान से मारने की धमकी भिलाईतीन थाने में अज्ञात के खिलाफ जुर्म दर्ज, देवेन्द्र यादव पर शक पोस्ट आफिस के माध्यम से मिला धमकी भरा पत्र

भिलाई। प्रदेश के सबसे बड़े ट्रांसपोर्टर एवं हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक इंद्रजीत सिंह उर्फ  छोटू भैय्या को किसी अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है। छोटू को पोस्ट आफिस के जरिए एक पत्र प्राप्त हुआ। उस पत्र में लिखा है कि छोटू क्यों इतना दुश्मनी पाल रहा है पूरे शहर से, दुर्ग से रायपुर तक पूरे छत्तीसगढ़ तक तेरे पीछे आदमी लोग मारने के लिए बाहर से आ गये हैं। इतना पैसा क्या करेगा। आप लोगों का काम मत छीनो। छोटू ने इसकी शिकायत भिलाई-3 थाने में दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 507 के तहत अपराध कायम कर मामले को विवेचना में ले लिया है।

इन्द्रजीत सिंह छोटू ने बताया कि वे हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी हथखोज के संचालक हैं। वह बीएसपी ट्रक ट्रेलर एसोसिएशन भिलाई का भी अध्यक्ष है। बीते 3 जनवरी को पोस्ट आफिस के माध्यम से उन्हें किसी अज्ञात व्यक्ति ने सफेद रंग के लिफाफे में एक पत्र भेजा है। वह पत्र इंद्रजीत सिंह उर्फ  छोटू के नाम पर था। उसमें उसे जान से मारने संबंधी धमकी दी गई है। अपने स्तर से जानकारी लेने पर पता चला कि वह पत्र एक रजिस्टर्ड डाक के द्वारा सेक्टर 2 भिलाई से पोस्ट किया गया है। लिफाफे पर पत्र भेजने वाले का नाम नहीं था। छोटू ने भिलाई-3 पुलिस को बताया कि वह इस पत्र के बाद से काफी डर गए हैं और मानसिक रूप से परेशान है। उन्होंने मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। भिलाई-3 पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। फिलहाल इन्द्रजीत सिंह छोटू की सुरक्षा में पुलिस के दो जवानों को तैनात किया गया है।

ट्रांसपोर्टर देवेन्द्र यादव पर जताया शक
इन्द्रजीत सिंह छोटू ने बताया कि उनका ऑफिस 48, ट्रांसपोर्ट नगर हथखोज में है। वर्तमान में वे सूर्या विहार फेस 2 बी 25 चौकी स्मृतिनगर सूर्या मॉल के पीछे रहते हैं। ट्रांसपोर्ट व्यवसाय के मामले को लेकर उनका कुछ दिन पहले सेक्टर 2 निवासी ट्रांसपोर्टर देवेन्द्र यादव से विवाद हुआ था। ट्रांसपोर्टर देवेन्द्र यादव ने भ_ी थाने में कुछ महीने पहले उनके  खिलाफ  काम छीनने और मारपीट करने की शिकायत भी की थी। इसके बाद उन्होंने भी काउंटर केस दर्ज कराया था। इंद्रजीत सिंह छोटू का कहना है कि ट्रांसपोर्टर देवेन्द्र यादव सेक्टर 2 में ही रहता है। वहीं से धमकी भरा पत्र पोस्ट किया गया है। इसलिए ऐसी आशंका है कि ये काम उन्हीं लोगों में से किसी एक का है।

फोन करके शुभचिंतकों ने पूछा कुशलक्षेम, रखी निष्पक्ष जांच की मांग
ट्रांसपोर्ट व्यवसायी इन्द्रजीत सिंह छोटू को मिली धमकी की जानकारी सोशल मीडिया में वायरल होते ही उनके शुभचिंतकों में कुशलक्षेम पूछने की होड़ सी मच गई। अपनों के बीच छोटू भैया के नाम से पहचाने जाने वाले इन्द्रजीत सिंह के मोबाइल फोन पर लगातार लोगों ने संपर्क करते हुए जानकारी ली। हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक छोटू की पहचान सफल ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के साथ एक समाजसेवी की भी रही है। लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाले को बेनकाब करने पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग रखी है। आरोपी की पहचान कर उसके खिलाफ  कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button