छत्तीसगढ़

इब्रान खान के निर्देशन में बनी भोजपूरी फिल्म ये प्यार ना मिलेगा दोबारा का फस्र्टलुट हुआ आउट सन्नी सिंह व मोनिका रॉय की जोड़ी इसमें मचायेगी धमाल

मुंबई। रियल कांसेप्ट के बैनर तले एवं इब्रान खान के निर्देशन में बनी भोजपुरी फिल्म ये प्यार ना मिलेगा दोबारा का फस्र्ट लुक आउट हो चुका है। इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा होने के बाद अब यह प्रदर्शन के लिए तैयार है और अब जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ की जाएगी।

 

यह फिल्म इसी साल आगामी कुछ माह बाद प्रदर्शित होगी जिसकी जानकारी दर्शकों को शीघ्र ही दी जायेगी। फिल्म के निर्देशक इब्रान खान ने हमारे संवाददाता को बताया कि इस फिल्म में सन्नी सिंह और मोनिका रॉय की जोड़ी पहली बार एक साथ धमाल मचाने वाली है। दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आएगी क्योंकि न सिर्फ यह जोड़ी नयी है बल्कि इस फिल्म की कहानी भी काफी यूनिक है।

वहीं बात करे फिल्म के खलनायक की तो अमान अली फिल्म में अपनी खलनायकी से फिल्म में चार चाँद लगाएंगे। फिल्म के एक्ट्रेस मोनिका रॉय ने बताया कि रियल कांसेप्ट प्रोडक्शन के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा । फिल्म को बनाने में कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं किया गया, शूटिंग में जिस चीज की जरूरत थी वो समय पर उपलब्ध कराई गई। निर्देशक इब्रान खान के साथ काम करके अलग अनुभव हुआ । पूरी टीम ने बहुत कॉपरेट किया , हमने एक बेहतर सिनेमा बनाया है।

फिल्म के सह निर्माता कामेश्वर साह , राजा सिंह राजपूत , अशोक सिंह , नागेंद्र सिंह ने फिल्म को लेकर एक नयी सोच लायी है और भोजपुरी इंडस्ट्री में दर्शकों के मनोरंजन के लिए ही इस फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म के लेखक अमीर हमजा और निर्देशक इब्रान खान है जिन्होंने फिल्म की कहानी को बेहतरीन तरीके से पर्दे पर उतारने की पूरी सफल कोशिश की है जिसमें ये कामयाब भी हुए है। इस फिल्म में म्यूजिक पर भी काफी मेहनत की गई है इस फिल्म का संगीत लॉर्ड जी, संजय कुमार संजू ने दिया है। इस फिल्म को अपने कैमरे में कैद किया है विजय कुमार एवं बंटी कुमार है।   फिल्म को बिहार के वैशाली गढ़ के अलावे कई सुन्दर लोकेशन पर शूट किया गया है।

फिल्म के कलाकारों की बात करे तो  इसमें जहां प्रमुख भूमिका सन्नी सिंह, मोनिका रॉय ने निभाई है वहीं अमित कुमार , दीक्षा झा , अमान अली , रूपा सिंह , मल्लिक मुस्तफा , पंकज सावारियां , मनीष कुमार , खटाई लाल सहित सभी कलाकारों ने अपने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन किया है।  इस फिल्म के फाइट मास्टर वीरू प्रताप सिंह और कोरिओग्राफर राजेश शर्मा है। फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम मुंबई के गीता क्रिएशन में किया गया है।

Related Articles

Back to top button