छत्तीसगढ़

खेलने से भी बन सकते हैं। नवाब- त्रिलोक श्रीवास लोकप्रिय नेता।

खेलने से भी बन सकते हैं। नवाब- त्रिलोक श्रीवास लोकप्रिय नेता।

भूपेंद्र साहू।
ब्यूरो चीफ बिलासपुर।
ग्राम भरवीडीह में क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन। पुराने समय में कहा जाता था, पढ़ोगे लिखोगे तो बनोगे नवाब, खेलोगे कूदोगे तो होगे खराब, परंतु आज के समय में अच्छा खेलने से उत्कृष्ट खेलने से भी आप नवाब बन सकते हैं, क्रिकेट खेल में आईपीएल, राष्ट्रीय खेलों में या प्रादेशिक खेलों में अच्छा खेलने वाले टीमों को अच्छा खेलने वाले खिलाड़ियों को प्रायोजित करने के लिए लोग लगे रहते हैं, जीवन भी खेल जैसा है, जीवन में सभी के पास हर स्तर पर जीवन में सिद्धांतों में व्यवहार में खिलाड़ी भावना रखनी चाहिए। यह बातें बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम भरवीडीह मे क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच के पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे बिलासपुर जिले के लोकप्रिय कांग्रेस नेता श्री त्रिलोकचंद श्रीवास ने व्यक्त किया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री त्रिलोक श्रीवास एवं अन्य अतिथियों के द्वारा विजेता, उपविजेता टीम को नगद राशि एवं कप, शिल्ड से पुरस्कृत किया गया। उत्कृष्ट खिलाड़ियों को भी पुरस्कार वितरण किए गए।
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम के सरपंच, उपसरपंच ने किया।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि के रूप में आदिवासी कांग्रेस के नेता आयुष सिंह राज, कौशल श्रीवास्तव, चरण सिंह राज, एवं किसान नेता पवन सिंह उपस्थित थे।
इस अवसर पर ग्राम वासियों ने मुख्य अतिथि का आतिशबाजी पुष्पहार, शाल से भव्य स्वागत किया।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से सूर्य प्रकाश कोसले, कमल जी, उपसरपंच, संदीप कमल पूर्व सरपंच, योगेश कमल, रविशंकर कौशिक, अमित कमल क्रांति माथुर नेताजी, डा.नीलकमल, सहित क्रिकेट खिलाड़ी एवं ग्रामवासी आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहें।

Related Articles

Back to top button