छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

गाडिय़ों में लगे हुटर शूटर की फोटो करें मुझे वाटसएप, घर से करूंगा उनकी गाडिय़ों को जब्त दुर्ग जिले में रात्रिकालीन गश्त में पुलिस चुस्त दुरूस्त

भिलाई। जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव ने सेक्टर 6 स्थित कंट्रोल रूम में सुपेला, स्मृति  नगर, व पदमनाभपुर क्षेत्र में दिवाली के समय घटित चोरी के वारदातों में पकडाये चोरों से बरामद 8 लाख रूपये के मशरूका को बड़ी सफलता बताते हुए मीडिया से कहा कि आने वाले समय में और बडी चोरियों का खुलासा पुलिस जल्द करेगी। पुलिस लगभग आरोपियों के करीब पहुंच चुकी है। आरोपियों द्वारा रात 12 से 3 बजे तक चोरी की वारदात किये जाने के एक प्रश्र पर श्री पल्लव ने स्पष्ट किया कि दुर्ग पुलिस की पेट्रोलिंग गश्त कहीं पर भी कमजोर नही है। पेट्रोलिंग गश्त रात्रिकालीन में दो अलग अलग पार्टियां की रही है।

थानोंं की पेट्रोलिंग सायरन बजाकर हुडदंगियों और नशाखोरी करने वालों व झगड़ालु प्रवृति के लोगों को भगाने में कारगर है। इसी वजह से सायरन बजाकर आम जनता सुख चैन से अपने घर में रहे। और पुलिस का प्रेजेंस अपराधियों में खौफ पैदा करें इसलिए सायरन बजाया जाता है। वहीं रात्रिकालीन एसीसीयू की टीम सादी वर्दी में भी रात्रि में गश्त का काम कर रही है। संदिग्ध व्यक्तिमिलने पर बकायदा  पूछताछ भी की जा रही है।

मीडिया द्वारा पूछे गये एक प्रश्र का उत्तर देते हुए कहा कि शहर में इन दिनों हूटर और शूटर की गाडिय़ां सडकों पर बहुत दौड़ रही है, और जो नेता नही भी हैं वह भी शूटर लगाकर घूम रहे हैं, उनपर कार्यवाही कब होगी? तो श्री पल्लव ने उत्तर दिया कि पहले कानून इस मामले में कानून की परिभाषा जान ले, समझ लें इसके बावजूद भी यदि किसी गाड़ी का हूटर शूटर वाला फोटो मुझे आप वाटसएप करेंगे तो वैसे गाड़ीधारी मालिक की घरों से सीधे जब्त कर कार्यवाही करूंगा। चाहे वह कोई भी हो। कानून से बड़ा कोई नही।

Related Articles

Back to top button