छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

नक्सल समस्या पर बनी बहुचर्चित छत्तीसगढी फिल्म नवा बिहान आज पूरे छग में हो रही है एक साथ प्रदर्शित इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे है आशीष गंजीर

भिलाई। नक्सल समस्या पर बनी  छत्तीसगढ की बहुचर्चित फिल्म नवा बिहान 11 नवंबर को रायपुर के प्रभात,भिलाई के व्यंकटेश्वर एवं दुर्ग के अप्सरा सिनेमा सहित पूरे छग में एक साथ प्रदर्शित हो रही है। इस दौरान इस फिल्क के हिरो आकाश सोनी, हिरोईन ईशिका यादव, ललित उपाध्याय, उपसना वैष्णव, रवि साहू, डायरेक्टर आशीष गंजीर, निर्माता रवि बहादुर सिंह, के अलावा इस फिल्म के अन्य कलाकार विक्रांत, नरसिंह, शमशीर  सिवानी, नरेन्द्र  काबरा, राजेश बोनिक, प्रांजल सिंह राजपूत, भानुमति कोसरे, योगिता मढरिया, श्रेया महंत,सुमित्रा साहू,संतोष निषाद, हेमंत निषाद सहित छॉलीवुड के अन्य प्रसिद्ध कलाकार उपस्थित रहेंगे।

इस दौरान दर्शकों को इस फिल्म को देखने के साथ ही इस फिल्म के हिरो,हिरोईन व अन्य कलाकारों से रू-ब-रू होने का और सेल्फी लेने का मौका भी मिलेगा। इसका प्रिमियर शो रायपुर के प्रभात टॉकीज में रखा गया है जहां बालोद के कलेक्टर,एसपी सहित कई बडे प्रशासनिक अधिकारी सहित छॉलीवुड से जुडे सभी दिग्गज निर्देशक,निर्माता, फिल्मों के हिरो सहित छालीवुड के प्रसिद्ध एक्टरों एवं टेक्रिशियन दर्शकों के साथ इस फिल्म का आनंद उठायेंगे।

Related Articles

Back to top button