छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

नाईशा नागदेवे ने जीता मिस टीन इंडिया का खिताब छॉलीवुड की बाल कलाकार ने माता पिता और ग्रुमर गाईड को दिया सफलता का श्रेय

दुर्ग। ग्लैमरस प्रोडक्शन हाउस के दीपक सिंह द्वारा गायत्री पैलेस में मिस ,मिसेस एंड मिस्टर इंडिया 2022 आयोजन किया गया। जिसमें देश भर  के 50 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया उसमें मिस टीन इंडिया 2022 का खिताब छत्तीसगढी फिल्मों की बाल कलाकार मिस नाईशा नागदेवे ने जीता। ज्ञातव्य हो कि मिस नाईशा नागदेवे जहां कृष्णा पब्लिक स्कूल की कक्षा 7वी की छात्रा है वहीं वे क्लासिकल भरतनाट्यम की प्रोफेशनल डांसर है। इसके अलावा  वह अभी जिम्रास्टिक का प्रशिक्षण लक्ष्मण सर से प्राप्त कर रही है।

 

इतने कम उम्र में ही नाईशा नागदेवे के मिस ीन इंडिया का खिताब जीतने से जहां उनके घर परिवार और उनके स्कूल केपीएस में भी भारी हर्ष है। लोग नाईशा को बधाई देने उनके घर तक पहुंच रहे है। एक प्रश्र का उत्तर देते हुए मिस नाईशा ने कहा कि मैं अपने इस सफलता का श्रेय अपने माता  दिव्या नागदेवे एवं अपने पिता प्रफुल्ल नागदेवे के साथ ही अपने ग्रुमर गाईड धाबर्डे सर को  देती हूं जिनके मार्गदर्शन और प्रशिक्षण के कारण मैं यह खिताब हासिल कर सकी।

उल्लेखनीय है कि मिस ,मिसेस एंड मिस्टर इंडिया 2022 प्रतियोगिता के जूरी रियलिटी शो बिग बॉस  विनर प्रिंस नरूला और बॉलीवुड अभिनेत्री, मॉडल युविका चौधरी और एक्टर मॉडल, रियलिटी शो रोडीज के विनर अरुण शर्मा थे वहीं छत्तीसगढ़ से जुरी के रूप में प्रेरणा धाबर्डे इस प्रोग्राम में शामिल थी।

Related Articles

Back to top button