छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

टिकट बनाने कहा तो युवक ने टीटीई से कर दी मारपीट शिकायत पर जीआरपी भिलाई ने आरोपी को किया गिरफ्तार

भिलाई। ट्रेन में बिना टिकट यात्रा कर रहे युवक को टिकट बनाने के लिए कहने पर टीटीई के साथ मारपीट कर दिया। इतना ही युवक गंदी गालियां बकते हुए जान से मारने की धमकी दी और टीटीई का मोबाइल फोन क्षतिग्रस्त कर दिया। आरोपी युवक को दुर्ग स्टेशन में उतारकर जीआरपी भिलाई के हवाले किया गया है। जीआरपी ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 506, 186, 332,353 एवं 427 के तहत अपराध कायम किया है।

बिलासपुर से बीकानेर जा रही एक्सप्रेस ट्रेन में 5 नवंबर को यह घटना हुई है। इस ट्रेन में टीटीई हिमांशु कुमार पिता धनेश पासवान (33 वर्ष) निवासी इतवारी रेलवे कालोनी नागपुर की ड्यूटी लगी थी। रात पौने 10 बजे के आसपास ट्रेन पावर हाउस से दुर्ग के लिए रवाना हुई। टीटीई हिमांशु कुमार एस 5 बोगी में टिकट चेकिंग कर रहा था। तभी एक युवक से उसने टिकट मांगा। युवक जगजीत सिंह पिता जसबीर सिंह  (24 वर्ष) निवासी नवा पिण्ड पठा जिला कपूरथला पंजाब ने टिकट नहीं होने की जानकारी दी। टीटीई ने टिकट बनाने को कहा तो जगजीत सिंह तैश में आकर गाली गलौज करने लगा।

टीटीई ने इस बात की जानकारी नागपुर कंट्रोल रूम को देने के लिए मोबाइल फोन पर बात करने का प्रयास किया तो युवक ने मोबाइल छीन लिया और नीचे पटक दिया। जानकारी मिलते ही दूसरे बोगी में तैनात टीटीई रंजीत कुमार साहनी वहां पहुंच तो आरोपी युवक उससे भी उलझनें लगा। आखिरकार जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने दुर्ग स्टेशन पर आरोपी युवक को उतार लिया।

Related Articles

Back to top button