दैनिक राशिफल

27 अक्टूबर क्या कहते है आपके सितारे

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

कानूनी सहयोग मिलेगा. लाभ में वृद्धि होगी. रुके कार्यों में गति आएगी. तंत्र-मंत्र में रुचि बढ़ेगी. सत्संग का लाभ मिलेगा. शेयर मार्केट से लाभ होगा. घर-बाहर पूछ-परख रहेगी.बॉस से किसी काम का उत्तरदायित्व मिलेगा जो आगे चलकर आपके लिए उन्नति का मार्ग बनेगा. हालांकि सहकर्मी आपका अहित करने का प्रयास करेंगे लेकिन यदि आपने समझदारी से काम लिया तो स्थिति संभल जाएगी.

लकी नंबर- 6

लकी कलर – आसमानी 

रहेगी.आज के दिन आपको अपने व्यापारिक संबंधों पर ध्यान देने की आवश्यकता है अन्यथा परिणाम आपके अनुकूल नही रहेंगे. पारिवारिक मित्रों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनेगा.

लकी नंबर- 6

लकी कलर- केसरी

तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

कीमती वस्तुएं संभालकर रखें.यात्रा में कोई चीज भूलें नहीं.फालतू खर्च होगा. स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा. लापरवाही न करें. बनते काम बिगड़ सकते हैं. विवेक का प्रयोग करें. लाभ होगा.पढ़ाई को लेकर मन व्यथित रहेगा और क्या किया जाए और क्या नही, ऐसी स्थिति बनी रहेगी. स्कूल के विद्यार्थी अपना ज्यादातर समय परीक्षा की तैयारी करने में ही लगाएंगे.

लकी नंबर- 4

लकी कलर- नीला

वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. यात्रा में कोई चीज भूलें नहीं. फालतू खर्च होगा.स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा. लापरवाही न करें. बनते काम बिगड़ सकते हैं. विवेक का प्रयोग करें.बेवजह दौड़धूप रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कोई शोक समाचार मिल सकता है.अपेक्षित कार्यों में बाधा उत्पन्न हो सकती है. पार्टनरों से मतभेद संभव है.व्यवसाय की गति धीमी रहेगी.यदि आप नया घर लेने का सोच रहे है लेकिन कुछ समय से अटके पड़े है तो आज उस पर आगे बढ़ेंगे.इसके लिए बैंक से लोन लेने का भी सोच सकते है.

लकी नंबर- 9

लकी कलर- पीला

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

विवेक का प्रयोग करें.लाभ होगा. लाभ में कमी रह सकती है.नौकरी में कार्यभार रहेगा. आलस्य न करें. आय ठीक रहेगा. शादीशुदा जोड़े थोड़ा संभल कर रहे और एक-दूसरे पर विश्वास बनाए रखे क्योंकि किसी तीसरे व्यक्ति के द्वारा आप दोनों के बीच मतभेद कराने का प्रयास किया जाएगा. यदि आप एक-दूसरे से कोई बात छुपा रहे है तो उसे बता दे और खुलकर बात करे.

लकी नंबर- 5

लकी कलर- गुलाबी

मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे. पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा. शत्रु परास्त होंगे. व्यापार ठीक चलेगा. निवेश में जल्दबाजी न करें.कीमती वस्तुएं संभालकर रखें.बाज़ार में पैसा निवेश किया हुआ है या दूसरो को ब्याज पर पैसा देते है तो आज उसमे अप्रत्याशित लाभ मिलेगा. ग्राहक आपके काम की प्रशंसा करेंगे और उनके जरिये नए ग्राहक भी बनेंगे.

लकी नंबर- 3

लकी कलर- भूरा 

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

पराक्रम व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी.ऐश्वर्य के साधनों पर व्यय होगा. भूले-बिसरे साथियों से मुलाकात होगी. मित्रों तथा पारिवारिक सदस्यों के साथ समय अच्छा व्यतीत होगा.यदि आप कॉलेज में है तो अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें. कॉलेज की किसी गतिविधि में अनावश्यक खर्चा हो सकता है जिसका कोई लाभ नहीं मिलेगा.

लकी नंबर- 2

लकी कलर- ग्रे

मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

सामाजिक कार्य करने का मन बनेगा. मेहनत का फल मिलेगा. मान-सम्मान मिलेगा. निवेश शुभ रहेगा. व्यापार में वृद्धि होगी. भाग्य का साथ मिलेगा. नए काम करने की इच्छा बनेगी.मानसिक रूप से एक दम स्वस्थ रहेंगे और आत्म-विश्वास में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी. यदि आप किसी काम को करने में अक्षम महसूस कर रहे थे तो आज के दिन नयी ऊर्जा का संचार आप में होगा.

लकी नंबर- 7

लकी कलर- महरून 

 

ज्योतिष अजीत शास्त्री जी कॉन्टेक्ट नंबर 9926111322 📱

 

 

Related Articles

Back to top button