छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

कई अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त छत्तीसगढी फिल्म भूलन द मेज आज मोर माटी एप्प पर होगी रिलीज

भिलाई। अंतर्राष्ट्रीय लेबल पर भारत ही नही विदेशों में भी चर्चित रही कई राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त कर चुकी छत्तीसगढ की बहुचर्चित छत्तीसगढी फिल्म भूलन द मेज छत्तीसगढ के मोर माटी एप्प पर 24 सितंबर को शाम 4 बजे रिलीज की जा रही है।

फिल्म के निर्देशक मनोज वर्मा ने बताया कि शहरी क्षेत्र के अलावा ग्रामीण क्षेत्र की बड़ी संख्या में लोगों ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में नही देख पाये थे और लगातार इस फिल्म को यू टयूब या ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने की मांग कर रहे थे, इसलिए दर्शकों की भारी डिमांड को ध्यान में रखकर इस फिल्म भूलन द मेज को छत्तीसगढ के ओटीटी प्लेटफार्म मोर माटी एप्प पर इसे रिलीज किया जा रहा है।

 

इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को 29 रूपये आनलाईन पेंमेंट करना होगा और जो आनलाईन नही कर सकते उनके लिए अलग से व्यवस्था करते हुए कूपन सिस्टम लागू किया गया है ताकि कूपन खरीदकर लोग इस फिल्म को देख सके। यह फिल्म इस एप्प पर देश सहित विदेशों में भी देखा जा सकता है।

ज्ञातव्य हो कि गत 27 मई को पूरे छत्तीसगढ में प्रदर्शित यह वही छत्तीसगढी फिल्म है जो बॉलीवुड की फिल्मों को मात देते हुए रिकार्ड 56 दिन मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों में चल कर एक अलग रिकार्ड बनाया है। इस फिल्म को प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ देखा और इसकी बेहद सराहना करते हुए इस फिल्म को टेक्स फ्री कर दिया था और राज्यपाल  अनुसुईया मानिकपूरी ने फिल्म देखने के बाद फिल्म के निर्देशक मनोज वर्मा और पूरे टीम को सम्मानित किया था।

Related Articles

Back to top button