छत्तीसगढ़

अमित जोगी की तबियत बिगड़ी, बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती

सबका सन्देश न्यूज़ छत्तीसगढ़ बिलासपुर-  छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस अध्यक्ष अमित जोगी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बिलासपुर स्थित अपोलो अस्पताल के आईसीयू में उनका इलाज जारी है। शुक्रवार की रात तबीयत बिगड़ने पर उन्हें सिम्स ले जाया गया। यहां से अपोलो रेफर किया गया। सिम्स में पहुंचे मीडियाकर्मियों से अमित ने कहा कि उन्हें समय पर स्वास्थ्य सुविधा नहीं दी जा रही। पुलिस सरकार के इशारे पर काम कर रही है। अमित को चुनावी हलफनामे में गलत जानकारी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

ब्लड प्रेशर बढ़ने की वजह से हुए बेहोश 

  1. बिलासपुर में अमित जोगी जब अपोलो ले जाए गए, तब बेहोश हो गए। डॉक्टर्स के मुताबिक उनका ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ था। जोगी समर्थकों ने कहा कि एंबुलेंस देरी से आई। जबकि वह समय पर पहुंच सकती थी। फिल्हाल अमित की तबीयत सामान्य बनी हुई है।
  2. दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी भी बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं। एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे जोगी को अचानक गुरूवार को  सांस लेने में तकलीफ हुई। जिसके चलते मेदांता अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है। अजीत जोगी पर भी जाति प्रकरण में दो दिन पहले एफआईआर दर्ज की गई है।

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु संपर्क करे-9425569117/9993199117

Related Articles

Back to top button