देश दुनिया

पति की गैरमौजूदगी में 2 बच्चों की मां को लेकर फरार हुआ 2 बच्चों का पिता, सामने आई धर्मांतरण की कहानी

जामताड़ा. जामताड़ा में प्रेम प्रसंग का एक अनोखा मामला सामने आया है जिसमें 2 बच्चों की मां दो बच्चे के पिता के साथ फरार हो गई थी. महिला की मां के आवेदन पर कुंडहित प्रखंड के बाग डेहरी थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई है. उक्त मामले में बागडेहरी थाना पुलिस ने अपहृत युवती को अजमेर शरीफ से भगाकर ले जाने वाले युवक के साथ बरामद कर लिया है और उसे जामताड़ा व्यवहार न्यायालय में पेश किया है.

इस मामले में प्रेमी युगल के बयान में विसंगति सामने आ रही है. मामला धर्मांतरण से भी जुड़ा हुआ है. बता दें, सटकी गांव की सुमित्रा देवी की मां जमुना दास ने बाग डेहरी थाना में पांडेश्वर निवासी नजरुल के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया था.

पति की अनुपस्थिति में महिला को लेकर भागा 

अपहृत महिला की मां जमुना दास ने बागडेहरी थाना में आवेदन देकर शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि जब उनका दामाद घर पर नहीं था उस वक्त नजरूल वहां आया और सुमित्रा को उसके दोनों बच्चों  के साथ गाड़ी में बिठा कर अपने साथ फरार हो गया. उसके बाद उन्होंने अपने स्तर से ढूंढने का प्रयास किया. लेकिन, सफलता हाथ नहीं मिलने पर बागडेहरी थाना में मामला दर्ज करवाया था.

महिला ने कही धर्मांतरण करने की बात 

इधर कोर्ट में प्रस्तुत किए जाने के समय जब नजरुल से पूछा गया तो उसने निकाह करने या धर्मांतरण की बात से साफ मुकर गया, जबकि भगाई गई महिला सुमित्रा ने बताया कि उसे नजरुल के साथ रहना है और इसलिए उसने धर्मांतरण कर लिया है और उससे के साथ ही रहना चाहती है. फिलहाल पुलिस न्यायिक प्रक्रिया में जुटी हुई है.

 

Related Articles

Back to top button