छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

25 से 29 जुलाई तक हडताल, कार्यालय रहेंगे बंद, सभी कार्यालय बंद करने की तैयारी

दुर्ग /-  केन्‍द्र के समान देय तिथि से 34 प्रतिशत मंहगाई भत्‍ता (डी.ए.) एवं सातवें वेतन में एच.आर.ए. के मुद्दे पर छ.ग.कर्मचारीअधिकारी फेडरेशन के आव्‍हान पर कलम बंद, काम बंद, हड़ताल के तीसरे चरण में 25 जुलाई से 29 जुलाई तक कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे ।

हड़ताल को सफल बनाने के लिए मैदानी कार्यालयों में फेडरेशन जिला दुर्ग के संयोजक विजय लहरे, अनुरूप साहू महामंत्री, प्रेमशंकर साहू, मोतीराम खिलाड़ी, प्रतिभा श्रीवास्‍तव के नेतृत्‍व में कर्मचारी / अधिकारियों से सतत् प्रत्‍यक्ष भेंट कर हड़ताल को सफल बनाने का आग्रह किया । कर्मचारियों ने राज्‍य शासन के दमनकारी नीति के विरूद्ध फेडरेशन के आंदोलन में तन मन धन से शामिल होने का संकल्‍प लिया ।

आज जल संसाधन, लोक निर्माण विभाग, पी.एच.ई. वाणिज्‍यककर विभाग, जिला उघोग केन्‍द्र, हेमचंद यादव विश्‍वविघालय दुर्ग, रोजगार कार्यालय में सामूहिक अवकाश का आवेदन भराया गया ।

फेडरेशन के दुर्ग संभाग प्रभारी राजेश चटर्जी, नगरीय निकाय के कर्मचारियों को आंदोलन में शामिल कराने हेतु रणनीति में व्‍यस्‍त रहे ।

छ.ग.कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के संयोजक / महामंत्री ने दुर्ग जिले के सभी स्‍कूल के शिक्षकगणों एवं कार्यालयों के लिपिकों एवं चतुर्थ वर्ग कर्मचारियों से सामूहिक अवकाश का आवेदन अपने कार्यालय प्रमुखों के पास जमा करने का आव्‍हान् किया ।

फेडरेशन के प्रवक्‍ता अनुरूप साहू ने बताया कि हिन्‍दी भवन के सामने 25 जुलाई से समस्‍त कर्मचारी अधिकारी सरकारी कामकाज को ठप्‍प कर धरना प्रदर्शन करेंगे।

आज धमधा में तहसील संयोजक विष्‍णु सिंह राजपूत एवं महासचिव युवराज सिंह के नेतृत्‍व में सभी विभाग के कर्मचारियों की बैठक लेकर आंदोलन में शामिल होने का आव्‍हान किया गया जिस पर शत प्रतिशत भाग लेकर सफल बनाने का संकल्‍प लिया गया ।

 

Related Articles

Back to top button