देश दुनिया

दुष्कर्म के आरोपियों संग एसओ की सेल्फी फोटो वायरल, पीड़िता बोली- अपराधियों से मिली हुई है पुलिस

सबका संदेश न्यूज़ प्रयागराज-  11 दिन पूर्व गंगापार के थरवई थाना क्षेत्र में छात्रा से हुए गैंगरेप के प्रकरण में एक चौंकाने वाली तस्वीर सामने आई है। जिसे लेकर मंगलवार देर शाम एडीजी प्रयागराज के पास पहुंची पीड़ित छात्रा ने दावा किया है कि तस्वीर में सेल्फी ले रहे थानाध्यक्ष थरवई कुलदीप तिवारी के साथ पीछे दिख रहे 4 लड़कों में दो गैंगरेप के आरोपी भी हैं। आरोप है कि पुलिस उन्हें संरक्षण दे रही है। जिसके बदले में मोटी रकम वसूली गयी है। पीड़िता ने विवेचना बदलने की मांग की है।

8 लोगों पर दर्ज कराया था केस
जौनपुर की रहने वाली छात्रा प्रयागराज के सिविल लाइंस स्थित गर्ल्स हॉस्टल में रहती है। वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती है। उसने गत 23 अगस्त को थरवई थाने में आठ लोगों के खिलाफ गैंगरेप व धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने एफआईआर के बाद सिर्फ मुख्य आरोपी शिवशंकर सिंह उर्फ टोटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन बाकी बचे 7 आरोपियों शशांक सिंह, कलक्टर पांडेय, डब्बू दुबे, संदीप, रिंकू सोनी, श्याम यादव व पंकज सिंह अभी भी फरार बताए जा रहे हैं। थरवई पुलिस जिनकी तलाश करने का दावा कर रही है।

पीड़िता बोली- विवेचनाधिकारी बदला जाए

  • एडीजी कार्यालय में एक फोटो और शिकायती पत्र लेकर पहुंची पीड़िता ने फोटो का हवाला देते हुए थानाध्यक्ष थरवई पर सनसनीखेज आरोप लगाए। उसने एडीजी के स्टाफ अफसर को तस्वीर दिखाते हुए दावा किया कि इसमें दो नामजद आरोपियों संग थरवई एसओ फोटो खिंचाते दिख रहे हैं। शिकायती पत्र देकर उसने आरोप लगाया कि मुकदमे में फरार चल रहे सात आरोपियों संग विवेचक व थरवई एसओ भी उसे सुलह के लिए धमका रहे हैं। 
  • तस्वीर का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि एसओ नामित अभियुक्तों से मोटी रकम लेकर उनके साथ पार्टी कर रहे हैं। कहा है कि मौजूदा एसओ कुलदीप तिवारी ही विवेचक हैं, ऐसे में उनसे मामले की निष्पक्ष विवेचना संभव नहीं है। ऐसे में मामले की विवेचना अन्यत्र स्थानांतरित की जाए। उसने सीएम, डीजीपी व गृह सचिव को भी शिकायती पत्र भेजा है। एडीजी ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु संपर्क करे-9425569117/9993199117

Related Articles

Back to top button