छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

32 साल बाद पदुमनगरवासियों की मुरादे हो रही है पूरी सड़क निर्माण हेतु महापौर कोसरे ने श्रीफल तोड़कर कराया काम शुरू

भिलाई। पदुमनगरवासियों के लंबे समय के इंतजार को खत्म करते हुए महापौर निर्मल कोसरे एवं वार्ड पार्षद मनीष वर्मा ने श्रीफल तोड़कर सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ किया।  वार्ड पर किए गए वादे को निभाते हुए पार्षद मनीष वर्मा लगातार वार्ड की रोड नाली की समस्या को खत्म करते हुएए लगातार विकास कार्य कराए जा रहे हैं,

जिससे वार्ड वासियों को बरसात के दिनों में कीचड़ का सामना ना करना पड़े बरसात के दिनों में यह रोड चलने फिरने के लायक नहीं रहता। इसके साथ ही पार्षद मनीष वर्मा ने महापौर के साथ अन्य और रोड का भी निरीक्षण किया एवं प्राथमिकता के आधार पर बनाने की मांग भी की जिस पर महापौर ने अगली राशि मिलने पर जल्द ही रोड बनाने का आश्वासन दिया।

इसके साथ ही प्राथमिकता के आधार पर आरसीसी नाली निर्माण का भी श्रीफल तोड़कर कार्य का शुभारंभ किया। ताकि ड्रेन वाटर का निकासी हो सके। इस दोनों ही कार्य के लिए वार्ड वासियों ने महापौर निर्मल कोसरे एवं वार्ड पार्षद मनीष वर्मा को धन्यवाद दिया एवं अपना विशेष सहयोग प्रदान किया।

इस कार्यक्रम में प्रमुख रुप से उपस्थित  संतोषी निषाद, दीप्ति आशीष वर्मा, मोहन साहू, पप्पू चंद्राकार, एम जानी, मनोज डहरिया, एस वेंकट रमना, बी एन राजू, युवराज कश्यप, विनोद निषाद, दुलारी वर्मा, राधा रमण चौबे, मिलिंद दानी, फिरोज खान, सरिता सिंह, भारती नायक, जमुना बंछोर, रिया त्रिपाठी, ए के आज़ाद, एसके चटर्जी, अनिल परगनिहा, शिव दयाल वर्मा, दशरथ राव, याकुम गायकवाड, जाय भौमिक, रंगा राव, अशफाक, मेश्राम जी, स्वामी जी एवं निगम अधिकारी प्रशांत शुक्ला, श्यामता साहू एवं काफी संख्या में वार्ड के लोग उपस्थित हुए।

Related Articles

Back to top button