दैनिक राशिफल

29 अप्रैल क्या कहते है आपके सितारे

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 29 April 2022)
आप का दिन अस्वस्थता और चिंता में गुजरेगा. सर्दी, कफ और बुखार आपको हो सकता है. किसी का भला करने की जगह आज अपने काम में ही व्यस्त रहें. किसी से पैसों का लेन-देन न करें. जमीन और संपत्ति के काम आज ना ही करें. किसी तरह का महत्वपूर्ण निर्णय आज ना लें. चिंता में वृद्धि होगी. अधिक लाभ के लालच में आपकी हानि हो सकती है.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 29 April 2022)
आज का दिन शुभ फलदायी है. धन वृद्घि तथा पदोन्नति होने के योग हैं. व्यापार के लिए किए गए सौदे में सफलता मिल सकती है. परिजनों तथा मित्रों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. नए संपर्क से आपको लाभ होगा.
मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 29 April 2022)
आज शारीरिक और मानसिक सुख बना रहेगा. नौकरी-व्यवसाय में आपके काम की प्रशंसा होगी. व्यापारियों अपने व्यापार की वृद्धि कर सकेंगे. इससे आप अधिक प्रोत्साहित होंगे. पदोन्नति का योग है. समाज में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. सरकारी कामों में सफलता मिलेगी. गृहस्थ जीवन आनंदपूर्ण रहेगा.

कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज आपसे बिजनेस में कोई गलती हो सकती है। इसकी वजह से आपको नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। परिवार का कोई सदस्य आपको गलत जानकारी देकर गुमराह कर सकता है। इसलिए अपने आंख और कान खुली रखें। आज का दिन आपके मान सम्मान में वृद्धि का दिन रहेगा।
उपाय- नदी में पके हुए चावल प्रवाहित करें।

सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
कार्यक्षेत्र में किसी तरह की परेशानी का अनुभव हो सकता है। कोई मेहमान आपके घर आ सकता है। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन पहले की अपेक्षा ठीक रहेगा। आज आप कोई कठोर निर्णय ले सकते हैं। हालांकि परिवार के लोग भी इसमें आपका साथ देंगे।
उपाय- हनुमान चालीसा का पाठ करें।

कन्या राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
परिवार के किसी सदस्य का प्रमोशन हो सकता है। आज का दिन बिजनेस करने वालो के लिए बेहतर रहेगा, ये कोई बड़ी डील आ कर सकते हैं। इस राशि के लोगों की पद व प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। अचानक कोई ऐसा व्यक्ति आपसे मिलने आ सकता है, जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी।
उपाय- पीपल के पेड़ पर जल चढ़ाएं।

तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)
विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। आज आप किसी भी विवाद में न पड़े तो अच्छा रहेगा। नहीं तो बात और भी बिगड़ सकती है। विदेश में नौकरी या व्यापार कर रहे लोगों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। वैवाहिक जीवन में कहासुनी हो सकती है।
उपाय- पत्नी को हरी चूड़ियां उपहार में दें।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज आप कोई मंहगी चीज खरीद सकते हैं जैसे लैपटॉप, मोबाइल आदि। पति-पत्नी के बीच सामंजस्य बना रहेगा। विवाह योग्य लोगों के लिए अच्छा रिश्ता आ सकता है। प्रेमी जोड़ों के बीच किसी बात पर विवाद हो सकता है। नौकरी और बिजनेस के लिए दिन सामान्य रहेगा।
उपाय- तुलसी के पौधे पर जल चढ़ाएं और तुलसी नामाष्टक का पाठ करें।

धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
बिनेजस में पैसों से जुड़ा कोई मामला अटका हुआ है तो आज उसका निराकरण हो सकता है। इसके लिए आपको किसी यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है। कोर्ट-कचहरी के मामले आपके पक्ष में आ सकते हैं। माता-पिता आपकी सहायता करेंगे। सेहत भी पहले से ठीक रहेगी।
उपाय- हनुमानजी को नारियल चढ़ाएं।

मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
यदि आपने धन का निवेश किया तो वह आपके लिए लाभदायक रहेगा। आपको पिताजी के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा वह आपके मन की इच्छा की पूर्ति होने के कारण आप प्रसन्न चित्त होंगे। आज का दिन आपके लिए आर्थिक मामलों में सावधानी बरतने के लिए रहेगा।
उपाय- शिवजी का अभिषेक गाय के दूध से करें।

कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
बिजनेस कर रहे लोगों को फायदा हो सकता है। पति-पत्नी के बीच उपहारों का आदान-प्रदान होगा। कोई मंहगी चीज आज गुम हो सकती है, इसलिए थोड़ा सावधान रहें। वैवाहिक जीवन में उदासीनता बनी रहेगी। सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं। मौसमजनित बीमारियां हो सकती हैं।
उपाय- कुष्ठ रोगियों को जूते-चप्पल का दान करें।

मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
ऑफिस में माहौल खुशनुमा रहेगा,जिसके कारण आपका मन भी लगा रहेगा। कोई खुशखबरी आज आपको मिल सकती है। शासन और सत्ता का सहयोग मिलता दिख रहा है। दूसरों के मामले में टांग न अड़ाएं, नहीं तो पूरा बिल आपके नाम पर फट जाएगा। सेहत ठीक रहेगी।
उपाय- जरूरतमंद लोगों को कच्चा अनाज दान करें।

Related Articles

Back to top button