दैनिक राशिफल

13 अप्रैल क्या कहते है आपके सितारे

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

यदि पढ़ाई में कुछ नया कोर्स करने का सोच रहे है तो उस पर आज के दिन ठोस निर्णय ले सकते है. शुरू में उसमे कुछ दिक्कत आएगी लेकिन धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा.सही काम का भी विरोध होगा. कोई पुरानी व्याधि परेशानी का कारण बनेगी. कोई बड़ी समस्या बनी रहेगी. चिंता तथा तनाव रहेंगे. नई योजना बनेगी. कार्यप्रणाली में सुधार होगा.

लकी नंबर 8

लकी कलर श्वेत

वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

आज के दिन आपकी कुंडली में चन्द्रमा की स्थिति अच्छी नही है जिसका प्रभाव पत्नी और माँ के साथ संबंधो और उनके स्वास्थ्य पर पड़ेगा. इसलिये पत्नी और माँ के साथ बातचीत करते समय स्वभाव नरम रखे और कोई ऐसी बात ना बोले जो उन्हें बुरी लग जाए.धर्म-कर्म में रुचि रहेगी. कोर्ट व कचहरी के कार्य मनोनुकूल रहेंगे. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. चोट व रोग से बचें. सेहत का ध्यान रखें. दुष्टजन हानि पहुंचा सकते हैं. झंझटों में न पड़ें. व्यापार-व्यवसाय में वृद्धि होगी.

लकी नंबर 7

लकी कलर स्लेटी

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

पढ़ाई में कुछ बातो को लेकर मन शंकित रहेगा. सीनियर्स से भी सहयोग मिलेगा. अध्यापक आपके काम से खुश होंगे और आपकी बड़ाई भी कर सकते है.शत्रुभय रहेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. विवाद से क्लेश होगा. वाहन व मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. ऐश्वर्य के साधनों पर सोच-समझकर खर्च करें.

लकी नंबर 6

लकी कलर केसरी

आज का मिथुन राशिफल 13 अप्रैल:नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं
कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

घर में किसी सदस्य की तबियत खराब रह सकती है जिस कारण पारिवारिक माहौल तनावपूर्ण रहने की आशंका है. ऐसे में एक बार अपनी और घर के सभी सदस्यों की नज़र अवश्य उतार ले.प्रतिद्वंद्विता कम होगी. वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें. बात बिगड़ सकती है. शत्रुभय रहेगा. कोर्ट व कचहरी के काम मनोनुकूल रहेंगे. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा.

लकी नंबर 4

लकी कलर नीला

आज का कर्क राशिफल 13 अप्रैल: दफ़्तर में आपके दुश्मन भी आज आपके दोस्त बन जाएंगे
सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

यदि प्रेम संबंध में है तो आज के दिन आपका आकर्षण किसी और के ऊपर आ सकता है और आप उन्हें दिल दे सकते है. इससे आपके पार्टनर के मन में शंका उत्पन्न होगी और रिश्तो में दूरियां बढ़ जाएगी. किसी बात को लेकर कलह भी हो सकती है.भूमि व भवन संबंधी खरीद-फरोख्त की योजना बनेगी. रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे. आर्थिक उन्नति होगी. संचित कोष में वृद्धि होगी. देनदारी कम होगी.

लकी नंबर 9

लकी कलर पीला

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

आज का दिन पारिवारिक जीवन के लिए ज्यादा अच्छा नहीं बीतेगा. यदि आपका कोई छोटा भाई या बहन है तो उनके साथ विचारो का मतभेद होगा जिस कारण आपस में कहासुनी हो सकती है.शारीरिक कष्ट संभव है. लेन-देन में जल्दबाजी न करें. किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा. यात्रा मनोरंजक रहेगी. स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा. विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा.

लकी नंबर 5

लकी कलर गुलाबी

Also read:
आज का कन्या राशिफल 13 अप्रैल: प्रेम में भी सफलता मिलने से पुरानी हताशा दूर हो सकती है
तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

घर के बड़े सदस्यों से बात करते समय सावधानी बरते क्योंकि आपके मुख से कोई ऐसी बात निकल सकती है जो उनके दिल को चुभ जाए. हालाँकि आपका वह अर्थ नही होगा लेकिन फिर भी इससे रिश्तो में दूरियां बढ़ जाएगी.शत्रुओं का पराभव होगा. व्यवसाय ठीक चलेगा. आय में निश्चितता रहेगी. दु:खद समाचार मिल सकता है. व्यर्थ भागदौड़ रहेगी. काम पर ध्यान नहीं दे पाएंगे. बेवजह किसी व्यक्ति से कहासुनी हो सकती है.

लकी नंबर 3

लकी कलर भूरा

आज का तुला राशिफल 13 अप्रैल: व्यावसायिक साझीदार सहयोग करेंगे
वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

मानसिक रूप से किसी बात की चिंता सताएगी. किसी मित्र के साथ बात को साँझा तो करेंगे लेकिन उचित हल नहीं निकल पाएगा. मन अशांत रहेगा और बेचैनी रहेगी. दिन के अंत में कुछ आराम अवश्य मिलेगा.पुराना रोग परेशानी का कारण बन सकता है. जल्दबाजी न करें. आवश्यक वस्तुएं गुम हो सकती हैं. चिंता तथा तनाव रहेंगे. प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. भेंट व उपहार देना पड़ सकता है. प्रयास सफल रहेंगे.

लकी नंबर 2

लकी कलर ग्रे

आज का वृश्चिक राशिफल 13 अप्रैल: आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी
धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

आत्म-विश्वास की कमी तो होगी ही और साथ ही आपके शत्रु भी आपका नुकसान करने का प्रयास कर सकते है. ऐसे में संयम से काम नही लिया तो स्थिति बिगड़ जाएगी.किसी भी तरह के विवाद में पड़ने से बचें. जल्दबाजी से हानि होगी. राजभय रहेगा. दूर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे. घर में मेहमानों का आगमन होगा. व्यय होगा. सही काम का भी विरोध हो सकता है.

लकी नंबर 7

लकी कलर महरून

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

व्यापार के क्षेत्र में लाभ मिलेगा लेकिन खर्चें भी बढ़ जाएंगे. हालाँकि आप कुछ नया करने का विचार कर सकते है लेकिन उसमे अड़चने भी बहुत आएगी.कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय सोच-समझकर करें. किसी अनहोनी की आशंका रहेगी. शारीरिक कष्ट संभव है. लेन-देन में लापरवाही न करें. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे.

लकी नंबर 6

लकी कलर आसमानी

आज का मकर राशिफल 13 अप्रैल: निर्णय लेते समय अपने अहम को बीच में न आने दें
कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

विवाहित पुरुष अपनी संगिनी के साथ कहीं रोमांटिक जगह जाने का प्लान करेंगे लेकिन अंतिम समय में कुछ बात होने के कारण प्लान कैंसिल हो सकता है.मस्तिष्क पीड़ा हो सकती है. आवश्यक वस्तु गुम हो सकती है या समय पर नहीं मिलेगी. पुराना रोग उभर सकता है. दूसरों के झगड़ों में न पड़ें. हल्की हंसी-मजाक करने से बचें. अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे.

लकी नंबर 9

लकी कलर संतरी

आज का कुंभ राशिफल 13 अप्रैल: खाने-पीने की चीजों की खरीदारी के लिए जाएंगे
मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

यदि आप डायबिटीज के रोगी है तो अपना ध्यान बनाए रखें और बाजार का खाना बिल्कुल ना खाए. दिन के मध्य में कुछ समय के लिए गले से संबंधित समस्या होगी लेकिन वह जल्दी ही ठीक हो जाएगी.बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. विवेक से कार्य करें. लाभ में वृद्धि होगी. फालतू की बातों पर ध्यान न दें.

लकी नंबर 1

लकी कलर हरा

Related Articles

Back to top button