छत्तीसगढ़

स्विगी से ऑनलाइन ऑर्डर किया बिरयानी, जब पैसा देने का टाइम आया तो डिलीवरी बॉय के साथ ये किया

सबका संदेश न्यूज़ छत्तीसगढ़ रायगढ़- चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पहले ऑनलाइन बिरयानी मंगाई। वहीं जब रुपए देने की बारी आई तो उसने डिलीवरी बॉय की हाथ-मुक्का व डंडे से पिटाई कर दी। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 506, 323 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है। 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी हरेन्द्र सिंह पिता अकतर सिंह (29) ग्राम नेतनगर में रहता है। वहीं स्विगी ऑनलाइन ऑर्डर में सप्लायर का काम करता है। 20 अगस्त की दोपहर ढाई बजे साहेबराम कालोनी से शुभम कौशिक नामक युवक ने स्वीगी के माध्यम से होटल मेजबान से तीन प्लेट बिरयानी, एक पानी बॉटल, तीन नग पत्तल ऑनलाइन ऑर्डर किया था। जिसे छोडऩे के लिए हरेन्द्र साहेबराम कालोनी शुभम कौशिक के पास गया और उसे मंगाए हुए आर्डर को दिया। इसके बाद हरेन्द्र ने शुभम से ऑर्डर का पैसा मांगा तो वह भड़क गया और रुपए देने से इंकार करने लगा। जब हरेन्द्र ने दोबारा रुपए की मांग की तो आरोपी गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए कोल्ड्रिंग को हरेन्द्र के सिर पर डाल दिया। इसके बाद हाथ-मुक्का से हरेन्द्र की जमकर पिटाई करने लगा। इतने में भी आरोपी का मन नहीं भरा तो उसने डंडे से भी प्रार्थी की पिटाई कर दी। घटना को देख आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया इसके बाद ही आरोपी शांत हुआ। इस घटना में डिलीवरी बॉय को काफी चोट आई है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना
इससे पहले भी बेलादुला क्षेत्र के एक डिलीवरी बॉय के साथ कोतवाली क्षेत्र में कुछ लोगों ने मारपीट की थी। वहां भी खाने का ऑनलाइन ऑर्डर कर रुपए देने के समय आरोपियों ने विवाद किया और मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। हालांकि डिलीवरी बॉय ने घटना की शिकायत थाने में नहीं की थी। लेकिन ऐसी घटनाएं लगातार हो रही हैं।

 

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु संपर्क करे-9425569117/9993199117

Related Articles

Back to top button