Uncategorized

जिला भारतीय जनता पार्टी बिलासपुर आई.टी.सेल और सोशल मीडिया की संयुक्त बैठक भाजपा कार्यालय करबला रोड बिलासपुर में आयोजित की गई

बिलासपुर। जिला भारतीय जनता पार्टी बिलासपुर आई.टी.सेल और सोशल मीडिया की संयुक्त बैठक भाजपा कार्यालय करबला रोड बिलासपुर में आयोजित की गई जिसमे मुख्य रूप से जिले के प्रभारी आलोक सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश चंद्राकर व प्रमोद सिंह जी की गरिमामयी उपस्थिति में सम्पन्न हुई, जिसमें संगठनात्मक विषयो को लेकर चर्चा की गई। कार्यक्रम का संचालन आई.टी.सेल के जिला संयोजक आशीष पटेल ने किया एवं आभार प्रदर्शन सोशल मीडिया जिला संयोजक अंकित गुप्ता ने किया।

बैठक को संबोधित करते हुए आलोक सिंह ने जिले की संगठनात्मक विषयो पर चर्चा करते हुए सभी बूथों पर व्हाट्सएप्प ग्रुप बनाने हेतु निर्देशित किया। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश चंद्राकर ने आई.टी सेल का ताकत एवं महत्व को समझाते हुए कहा की जिस पार्टी में सायबर योद्धाओं की संख्या ज्यादा है उसकी पहुच भी ज्यादा लोगो तक है साथ ही जिले में सोशल मीडिया की टीम का सक्रिय करने हेतु निर्देशित किया ।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रमोद सिंह जी ने कहा कि आज का युग सोशल मीडिया का युग है, इस माध्यम से सक्रिय रहे और सरकार की नाकामियो को जनता तक पहुॅचाना है, इसलिए सोशल योद्धावो को कांग्रेस का भ्रस्टाचार, अत्याचार को जन जन तक पहुचाकर कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करना है।

बैठक में विवेक पांडेय, केतन वर्मा, मुकेश भारत, अशोक मानिकपुरी, सूरज साहू, पवन पाठक, आशु गुप्ता, पवन सिंह, घनश्याम कौशिक, ऐ वेंकट राव, संदीप, राकेश एवं सुधाकर तम्बोली सहित जिले व मंडल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button