देश दुनिया

BJP प्रत्याशी के समर्थन में ‘रामायण की सीता’ उतरी मैदान में, रोड शो कर मांगा वोट In support of BJP candidate ‘Sita of Ramayana’ landed in the fray, sought votes by conducting road show

उन्नाव. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) को लेकर सभी दल मैदान में उतर गए हैं. इसी बीच उन्नाव में चुनाव प्रचार (Election Campaign In Unnao) के अंतिम दिन बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी. उन्नाव सदर से बीजेपी प्रत्याशी पंकज गुप्ता के समर्थन में निकाले गए रोड शो में रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhaliya) शामिल हुईं. वहीं,  शुक्लागंज क्षेत्र में हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव भी रोड शो में शामिल हुए. राजू श्रीवास्तव की एक झलक पाने को लोग आतुर दिखे.आपको बता दें कि बाईपास से शुरू हुए रोड शो में दीपिका एक रथ पर सवार हुईं, जबकि उनके साथ पंकज गुप्ता समेत अन्य भाजपाई थे. दीपिका ने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. आपको बता दें की रामानंद सागर वाली रामायण में सीता का किरदार अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने निभाया था. सीता माई का अभिनय करने वाली दीपिका को अपने बीच पाकर देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं, रोड शो के दौरान कई बार उनके ऊपर पुष्प वर्षा की गई.

दीपिका चिखलिया ने भी लोगों से वोट करने की अपील की 

 

वहीं, उन्नाव सदर विधानसभा क्षेत्र गंगाघाट में रथ पर दीपिका के साथ हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव भी सवार हुए. राजू श्रीवास्तव ने भी जनता का अभिवादन स्वीकार किया. वहीं, रोड शो के रथ के आगे बाइक पर बीजेपी कार्यकर्ता चल रहे थे. साथ ही रोड शो में बड़ी संख्या में महिलाएं भी चल रही थीं. आपको बता दें कि उन्नाव में 23 फरवरी को चौथे चरण के मतदान होना है. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन ताकत झोंकते हुए राजू श्रीवास्तव ने बीजेपी के पक्ष में वोट डालने की अपील की. वहीं, उन्होंने लोगों से मतदान करने की अपील की. वहीं दीपिका चिखलिया ने भी लोगों से वोट करने की अपील की.

Related Articles

Back to top button