छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

गृह मंत्री ताम्रध्वज ने किया दुर्ग ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा,लोगों से पूछी समस्याएं अधिकारियों को दिए जल्द समाधान करने के निर्देश

दुर्ग। गृह एवं लोक निर्माण मंत्री एवं दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विधायक ताम्रध्वज साहू ने रविवार 13 फरवरी  को  दुर्ग जिले के दुर्ग ब्लाक के ग्राम कुथरेल, अछोटी, चिंगरी, अंडा एवं जजंगरी का दौरा  किया। इस दौरान गृह मंत्री ने ग्रामीणों से समस्याएं पूछीं और समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि ग्रामीणों को मूलभूत सुविधाओं के मामले में किसी भी तरह की परेशानी नहीं हो।

योजनाओं के क्रियान्वयन की सतत मॉनिटरिंग करते रहें। ग्रामीण क्षेत्रों का विकास शासन की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में शामिल है। उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्र का लगातार दौरा कर यह देखना है कि शासन की योजनाओं का क्रियान्वयन किस तरह हो रहा है और आपके गांव के विकास के लिए और क्या क्या किया जा सकता है। कृषि एवं पशुपालन तथा रोजगारमूलक गतिविधियों के बारे में और क्या किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आप सभी से मिलने के बाद इस संबंध में लगातार निर्णय लिये जाते हैं तथा इसके क्रियान्वयन के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया जाता है।

् इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष शालनी रिवेन्द्र यादव,जनपद अध्यक्ष देवेन्द्र देशमुख,पूर्व जिला पंचायत सभापति केशव बंटी हरमुख, जिला पंचायत सभापति योगिता चंद्रकार,जनपद उपाध्यक्ष झमित गायकवाड़,जनपद सदस्य टिकेश्वरी लाल देशमुख,  ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नंदकुमार सेन,दिवाकर गयाकवाड़ ,पूर्व सरपंच संघ अध्यक्ष रिवेन्द्र यादव,सरपंच कुथरेल राजश्री चंद्राकर, प्रदीप चन्द्राकर, घनश्याम दिल्लीवार, बीरेंद्र दिल्लीवार,शिवनारायण दिल्लीवार,सरपँच चिंगरी पुष्पा देशमुख,विजय साहू, सरपंच अंडा उमा देवी चंद्रकार,  जिला अध्यक्ष किसान कांग्रेस पुकेश चन्द्राकर,सरपँच जजंगरी रेखा चतुर्वेदी, अजय चतुर्वेदी,  विधयाक प्रतिनिधि डॉ पिलेश्वर साहू,जमोहंत गज़पाल,सुभाष साव सहित ग्रामीण जन व विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button