छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

जामुल नगर पालिका अध्यक्ष ने किया सफाई व्यवस्था का जायजा

भिलाई। नगर पालिका परिषद जामुल के अध्यक्ष ईश्वर सिंह ठाकुर द्वारा वार्ड क्र. 13 में सफाई व्यवस्था और पेयजल व्यवस्था का निरीक्षण किया गया। जिसमें नाली की सफाई को सुचारू रूप से चलाने के लिए जोन प्रभारी को निर्देष जारी कर कहा कि एक सप्ताह के भीतर सफाई होनी चाहिए और पेयजल की व्यवस्था को देखते हुए नाली के अंदर पाईप लाईन को हटाकर अलग जगह शिफ्ट करने का निर्देश दिए।

एसीसी सीमेंट कंपनी जामुल नगर में स्थित है। लेकिन एसीसी द्वारा नगर में किसी भी प्रकार का सहयोग नहीं किया जा रहा है और नगर के प्रति उदासीनता दिखा रहा है । अपनी कंपनी के अंदर का कचरा और पानी को जामुल नगर में नालियों के माध्यम से नगर में भेजा जाता है। उसके साथ कंपनी का कचरा भी आता है। जिससे नगर की नालियां जाम हुई है। सफाई करने में कई दिक्कतें आ रही है। ठाकुर ने कहा कि जब एसीसी कंपनी हमारे नगर का सहयोग नहीं करता है

तो हम अपने नगर में कंपनी के पानी और कचरा को क्यों लें। अध्यक्ष ने तत्काल कंपनी के नाली को बंद किये जाने का निर्देष दिये। निरीक्षण में वार्ड पार्षद श्रीमती कविता बिश्वाल, मंडल अध्यक्ष संजय शर्मा, उपाध्यक्ष लवली सिंह, दुर्योधन साहू, लता ठाकुर, जिला भाजयुमो के उपाध्यक्ष रवि राव, दिलीप सिंह, ध्रुव देवांगन, रोहित साहू, संजय साहू, दीपक सिंह, संजय यादव, उपस्थित रहे। साथ में सफाई के जोन प्रभारी बशीर खान, रमेश मारकंडे, पेयजल प्रभारी दयालु जंघेल उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button