छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ किसान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष रामबिलास साहू ने 03 फरवरी को पुर्व रास्ट्रीय अध्यक्ष के छत्तीसगढ़ आगमन पर ऐतिहासिक स्वागत का तैयारी करने का की हैं अपील – – – ए दासजी प्रदेश प्रवक्ता -State President of Chhattisgarh Kisan Congress, Ram Bilas Sahu has appealed to prepare for the historic welcome on the arrival of the former national president on February 03.

छत्तीसगढ़ किसान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष रामबिलास साहू ने 03 फरवरी को पुर्व रास्ट्रीय अध्यक्ष के छत्तीसगढ़ आगमन पर ऐतिहासिक स्वागत का तैयारी करने का की हैं अपील – – – ए दासजी प्रदेश प्रवक्ता – – – – – – – – – – – – – रायपुर/ छत्तीसगढ़ किसान कांगेस के प्रदेश प्रवक्ता ए

 

 

 दासजी ने राजीव भवन रायपुर से विज्ञप्ति जारी कर बताया कि काँग्रेस के पुर्व रास्ट्रीय अध्यक्ष के छत्तीसगढ़ आगमन को लेकर छत्तीसगढ़ किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामबिलस साहू ने लगातार पुरे प्रदेश भर के कार्यकर्ता से संपर्क कर ऐतिहासिक भीड़ जुटाने का अपील किये। प्रदेश अध्यक्ष रामबिलास ने बताया कि मेरे किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद हमारे राष्ट्रीय नेता जी का प्रथम आगमन हो रहा हैं। आगामी डेढ़ साल के बाद छत्तीसगढ़ में चुनाव होना है , अब राहुल जी के छत्तीसगढ़ आने से पुरे प्रदेश के कार्यकर्ता उत्साहित है।

Related Articles

Back to top button