छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

लक्ष्मीपति राजू के जन्मदिन पर लोगों ने राजू को तौला लड्डूओं से उनके कार्यालय में सौ लोगों ने किया रक्तदान और लगा स्वास्थ्य कैम्प

भिलाई। भिलाई नगर निगम के स्वास्थ्य प्रभारी एवं सेक्टर 7 के पार्षद लक्ष्मीपति राजू का जन्मदिन पर सेक्टर सात के लोगों ने केक काटकर और आतिशबाजी करके बड़े ही धूमधाम से मनाया और उनको गुलदस्ता भेंटकर बधाई दिये। पार्षद लक्ष्मीपति ने सुबह सेक्टर 9 हनुमान मंदिर पहुंच कर मत्था टेका और सेक्टर 7 सहित भिलाईवासियों के कुशलक्षेम के लिए प्रार्थना करने के साथ ही मंदिर में दान किया। इस दौरान पार्षद लक्ष्मीपति राजू को सेक्टर 7 के सड़क 18 में स्थित उनके कार्यालय में लोगों ने लडड्ुओं से तौला एवं इस अवसर पर स्वास्थ्य शिविर भी लगाया गया जहां बड़ी संख्या में लोगों ने पहुंचकर अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई और उनको नि:शुल्क दवाईयां दी गई। इसके अलावा लोगों की जान बचाने के उद्देश्य से उनके कार्यालय में लगभग 100 लोगों ने रक्तदान किया।

नगर के इन प्रमुख लोगों ने दी बधाई:-
एमआईसी प्रभारी लक्ष्मीपति राजू के जन्मदिन पर एमआईसी मेंबर एकांश बंछोर, सीजू एन्थोनी, अािदत्य सिंह, साकेत चन्द्रकार, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता धर्मेन्द्र यादव, प्रखर अधिवक्ता रविशंकर सिंह, एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष सुमित पवार, युवक कांग्रेस अध्यक्ष अफरोज खान, पूर्व पार्षद सौरभ दत्ता, सत्यनारायण पासवान बंटी सहित बडी संख्या में महिलाएं श्री राजू के निवास स्थान पहुंचकर उनके जन्मदिन पर बधाई दी।

Related Articles

Back to top button