देश दुनिया

कांगड़ा में कड़ाके की ठंड में नवजात बच्चे को शिवमंदिर में छोड़ा, मौत Newborn child left in Shiv temple in Kangra in severe cold, dies

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में विकास खंड लंबागांव की बरड़ाम पंचायत के कंगैहण गांव में शिव मंदिर में हनुमान की मूर्ति के पास किसी ने नवजात बच्चे को छोड़ दिया. इसे किसी ने कंबल में लपेटकर रखा था. बच्चे को लोगों ने सुबह मंदिर आने पर देखा. लोगों ने मंदिर के पास पड़े कंबल को देखा तो उसमें नवजात शिशु रखा था. नवजात शिशु को देखकर लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने इसकी सूचना बरडाम पंचायत के उपप्रधान सुनील राणा को दी. .

 

बड़ी संख्या में जुटे लोग
मंदिर में शिशु छोड़ने की खबर मिलते ही मंदिर में भारी संख्या में लोग पहुंच गए. लंबागांव पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृत नवजात शिशु को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. लंबागांव पुलिस के एसएचओ केसर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. शिशु को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. शिशु का डीएनए सैंपल भी लिया जाएगा, ताकि इस मामले में कोई गिरफ्त में आता है तो उसका डीएनए मैच किया जा सके. डीएसपी बैजनाथ बीडी भाटिया ने कहा कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस मामले में सख्त कार्रवाई करेगी.

Related Articles

Back to top button