देश दुनिया

बाल विकास परियोजना अधिकारी भर्ती प्रारंभिक परीक्षा स्थगित, 6 फरवरी को होनी थी आयोजित Child Development Project Officer Recruitment Preliminary exam postponed, was to be held on 6 February

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने छह फरवरी 2022 को होने वाली बाल विकास परियोजना अधिकारी भर्ती की प्रारंभिक परीक्षा स्थगित कर दी गई है. बीपीएससी ने अपनी वेबसाइट पर बाल विकास परियोजना अधिकारी भर्ती प्रारंभिक परीक्षा स्थगित करने का नोटिस जारी किया है. इसे वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं. बीपीएससी की ओर से सोमवार को जारी नोटिस में कहा गया है, विज्ञापन संख्या -03/2021 के अंतर्गत बाल विकास परियोजना पदाधिकारी के पदों पर नियुक्ति हेतु दिनांक 06-02-2022 को निर्धारित प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा अपरिहार्य कारणों से आयोजित नहीं की जा सकेगी.

आयोग ने कहा है कि इस परीक्षा का आयोजन अप्रैल माह में होना संभावित है. 6 फरवरी से पहले यह परीक्षा 31 अक्टूबर 2021 को होनी थी.

 

बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, बाल विकास परियोजना अधिकारी पद के लिए कुल 287 वैकेंसी है. योग्य अभ्यर्थियों का चयन तीन चरणों की परीक्षा के बाद होगा. प्रारंभिक परीक्षा के बाद मुख्य परीक्षा और फिर इंटरव्यू होगा.

 

 

 

Related Articles

Back to top button