छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

एसएमएस तीन में पाली और कर्म शिरोमणी पुरस्कार समारोह का हुआ आयोजन

भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन द्वारा दिया जाने वाला उत्कृष्ट कार्य के साथ-साथ सुरक्षा का पालन के लिए एसएमएस-3 विभाग में पाली एवं कर्म शिरोमणी पुरस्कार समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्य महाप्रबंधक एसएमएस-3 किन्ग्शुक भट्टाचार्जी उपस्थित रहे। एसएमएस-3 के प्रबंधक राजेश शर्मा को प्रशंसनीय एवं उत्कृष्ट कार्य करने के लिए पाली शिरोमणी पुरस्कार से नवाजा गया।

इनको मिला कर्म शिरोमणी पुरस्कार
एसएमएस तीन के धनंजय कुमार वर्मा, प्रभाकर सिंह, अविनाश पाल, विष्णुपद नंदी, वी.एस.एस. धर, राजेन्द्र कुमार, राजकुमार और रमेश कुमार देवांगन को कर्मशिरोमणि पुरस्कार विजेताओं को मुख्य महाप्रबंधक किन्ग्शुक भटटाचार्जी द्वारा सम्मानित किया गया एवं उनके जीवन साथी हेतु प्रोत्साहन स्वरूप प्रशंसा पत्र प्रदान किया गया है।  भट्टाचार्जी ने पुरस्कृत कार्मिकों की प्रशंसा करते हुए कहा कि एसएमएस-3 की टीम वर्क की कार्य संस्कृति से ही आज एसएमएस-3 रिकॉर्ड उत्पादन कर रहा है।

सभी पुरस्कार विजेताओं को बधाई व शुभकामनायें देते हुए कहा कि वे आषा करते हैं कि आगे भी सभी विजेता उत्कृष्ट कार्य करते रहेंगे। इस पुरस्कार समारोह में महाप्रबंधक (एसएमएस-3) यतेन्द्र कुमार भी उपस्थित रहे। उन्होंने सभी विजेताओं के कार्यशैली व सुरक्षा के प्रति जागरूकता की प्रशंसा करते हुए बधाई दी तथा भविष्य में भी अच्छा कार्य करने के लिए प्रेरित किया। सभी कार्मिकों को सुरक्षा एवं टीमवर्क को ध्यान में रखते हुए भविष्य में और बेहतर कार्य करने हेतु प्रोत्साहित किया।

Related Articles

Back to top button