छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

चच्चा और बच्चा की लड़ाई में डीवाई के कट्टर समर्थक अभिषेक मिश्रा की भाजपा के गढ में बडी जीत

भिलाई। चच्चा और बच्चा के वार्ड में डीवाई (देवेन्द्र यादव)के एनएसयूआई के कट्टर समर्थक अभिषेक मिश्रा ने वार्ड 14 में भाजपा और आरएसएस के गढ में सेंध मारकर 9 सौ से अधिक वोटों से जीत हासिल की है। इस वार्ड में भाजपा और आरएसएस के वरिष्ठ नेता अरविंद जैन और सामाजिक कार्यकर्ता तथा फिल्मी कलाकार निशुपांडे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अभिषेक मिश्रा कांग्रेस प्रत्याशी के विरोधी प्रत्याशी थे।

अपनी जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए श्री मिश्रा ने कहा कि भाजपा के लोग ही लोगों के बीच भ्रम फैलाते है कि यह भाजपा का गढ है, कभी भी इस वार्ड में काम और मेहनत करने वाला पार्षद नही मिला।

जनता ने मुझे आशीर्वाद दिया,उसके लिए मैँ उनका आभारी हूं। शुरू से ही मैने सामाजिक, धार्मिक और मेडिकल के क्षेत्र में जनता के हित के लिए कई जनकल्याणकारी कार्य करते रहा हूं। साथ ही विधायक देवेन्द्र यादव के सहयोग से इस क्षेत्र में 90 लाख से अधिक का विकास कार्य करवाया। जनता ने मुझे जो मौका दिया है। उनके भरोसा को टूटने नही दूंगा।

उनकी पहली प्राथमिकता होगी जो 15 वर्षाँे में इस वार्ड नही बनी वैसी 10 चिन्हांकित सड़कों को पहले मैं बनवाऊंगा और स्थानीय रहवासियों को मूलभूत सुविधाओं को दिलाने के लिए भिड़े रहूंगा।

Related Articles

Back to top button