छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

कांग्रेस केवल घोषणा कर चुनाव जीतती है और जनता से जनता से छल और ठगी करती है-सवन्नी वार्ड-9 की भाजपा प्रत्याशी रानी देवी को निर्दलीय प्रत्याशी शांति ने दिया अपना समर्थन

भिलाई। नगरीय निकाय चुनाव भिलाई में भारतीय जनता पार्टी की एकतरफा जीत हो रही है। क्षेत्र की जनता पार्टी के नेताओं और मंत्रियों को उनका विरोध करके उन्हें अभी ट्रेलर दिखा रही है। जनता जानती है कि विकास का काम सिर्फ और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है। उक्त बातें आज भाजपा के केन्द्रीय कार्यालय में पत्रकारवार्ता में नगर निगम भिलाई के चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र सवन्नी ने कही।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार के तीन वर्षों के वादाखिलाफी व जनता के साथ किए गए धोखाधड़ी और ठगी को लेकर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा एक आरोप पत्र मंगलवार को वैशाली नगर के विधायक विद्यारतन भसीन, पूर्व केबिनेट मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय ,भूपेन्द्र सवन्नी , जिला भाजपाध्यक्ष विरेन्द्र साहू, वार्ड प्रत्याशी रानी देवी केसरवानी  एवं अन्य नेताओं की मौजूदगी में आरोप पत्र जारी किया गया।

श्री सवन्नी ने आगे बताया कि कांग्रेस सरकार ने जो भी वादे जनता से किए थे। जिनमें संपत्ति कर आधा करेंगे, पटटा वितरण भूमिहीन लोगों को आवास इत्यादि अनेकों मागों को कांग्रेस के घोषणापत्र में पूरा नहीं किया जनता के साथ केवल छल और धोखा किया और उन्होंने आगे बताया कि राजीव नगर वार्ड की निर्दलीय प्रत्याशी शांति वर्मा ने अपना समर्थन भाजपा के रानीदेवी केसरवानी को दे दिया  है।

कांग्रेस ने पूरे प्रदेश में शराब बंदी की मांग को लेकर गंगाजल की कसम खाई थी की शराब बंद कर देंगे लेकिन उन्होने प्रदेश में शराब बंदी नहीं कि कोरोनाकाल में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोगों के घरों में दवाईयां बांट रहे थे और यहां के राज्य सरकार लोगों के घर शराब बांट रही थी। वहीं खुर्सीपार में शराब भट्टी बंद किए जाने के मांग के प्रश्न के उत्तर में श्री सवन्नी ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी के द्वारा उक्त मांग को जनता के समक्ष रखा गया था।

जिस वजह से सरकार को झुकना पड़ा और खुर्सीपार के वार्ड क्र.-44 से शराब भटटी को बंद करना पड़ा। इस दौरान कांग्रेस द्वारा कराये गये विकास के मुददे पर भाजपा को और भाजपाध्यक्ष विष्णुदेव साय को चुनाती दी है कि वे खुले मंच पर जनता के सामने चर्चा कर ले। इस प्रश्र का जवाब देते हुए श्री सवन्नी ने कहा कि जनता उनकी चुनौती को स्वीकार कर रही है और जनता ही जनादेश देने वाली है भाजपा के पक्ष में। भाजपा नेताओं ने कांग्रेस के पांच वर्ष के निकाय के विकास कार्योँ पर प्रश्रचिन्ह लगाते हुए यह आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपने घोषणा में कहा था कि संपत्तिकर आधा किया जायेगा

लेकिन उनकी निगम में सरकार बनने के बाद संपत्तिकर को पांच गुना बढा दिया गया और जनता से दवाब डालकर उसे वसूला जा रहा है। लोगों को पट़टा देने का दावा करने वाली कांग्रेस सरकार उनसे कलेक्टर दर पर पैसा लेकर पट़टा दे रही है जिसके कारण आम जनता पर भारी आर्थिक बोझ पड़ रहा है।

Related Articles

Back to top button