Uncategorized

गीता जयंती हर जिले मे होगा गीता व भगवा झंडा का निशुल्क वितरण, हर हर गीता घर घर गीता अभियान होगा तेज हिन्दू शक्ति सेवा संगठन

छत्तीसगढ़ दुर्ग – गीता जयंती के पावन अवसर पर 14 दिसम्बर को हिन्दू शक्ति सेवा संगठन के द्वारा निशुल्क श्रीमद्भागवत गीता व भगवा झंडा का वितरण किया जाएगा।
संगठन के संस्थापक तामेश तिवारी ने मीडिया से बात करते हुवे बताया की गीता जयंती के ही दिन संगठन के द्वारा धर्मांतरण रोकने , लव जिहाद रोकने , अपराध रोकने के साथ ही आम लोगो को धर्म के प्रति जागरूक करने के उदेस्य से व लोगो मे संस्कार लाने के उदेस्य से हर हर गीता घर घर गीता अभियान कि शुरुआत की थी जिसके तहत संगठन के द्वारा हजारों गीता निशुल्क वितरित किया जा चुका है और यह अभियान अनवरत जारी है और आगे भी जारी रहेगा और जल्द ही संगठन द्वारा इस अभियान को और गति प्रदान किया जाएगा ।
तिवारी ने बताया कि संगठन द्वारा श्रीमद्भागवत गीता देते समय लोगो से इसे पड़ने व अनुसरण करने कि अपील भी कि जाती है क्यों कि गीता में धर्म के साथ साथ प्रत्येक मानव जीवन कि सभी समस्याओं का समाधान श्रीमद्भागवत गीता में ही है धरती का सविधान ही गीता है ।

वहीं संगठन के प्रदेश अध्यक्ष योगेश्वर मानिकपुरी ने मीडिया से बात करते हुए बताया की गीता जयंती को संगठन द्वारा बड़े हरशोल्लस के साथ मनाते है। 14 दिसम्बर गीता जयंती के दिन संगठन द्वारा शहर भ्रमण करते हुए श्रीमद्भागवत गीता व भगवा झंडा का निशुल्क वितरण किया जाएगा व साथ ही शाम 4 बजे से पूजन व प्रख्यात विद्वजनों द्वारा गीता पर व्याख्यान , भजन संकीर्तन का कार्यक्रम रहेगा जिसमे छत्तीसगढ के जाने माने लोक कलाकार कुलेश्वर ताम्रकार , प.लाखेश्वर पांडेय के द्वारा व साथ ही माटी के महिमा मंडली के द्वारा भजन गायन संकीर्तन किया जाएगा । इस पूरे कार्यक्रम में अतिथि के रूप में शहर के सज्जन नागरिकों आमंत्रित किया गया है व साथ ही सारे कार्यक्रमों में कोरोना के गाइडलाइन का सख्ती से पालन किया जाएगा।
मानिकपुरी ने बताया कि गीता जयंती के अवसर पर श्रीमद्भागवत गीता व भगवा झंडा का वितरण छत्तीगढ़ के प्राय: प्राय: सभी जिलों में वितरण किया जाएगा जिसका संगठात्मकथ सूचना सभी जिलों के पदाधिकारियों को दे दिया गया है ।।

Related Articles

Back to top button