मनोरंजन

विक्की-कैटरीना की शादी में इन आलीशान गेस्ट रूम में रुके थे मेहमान, मौसेरी बहन ने दिखाई झलक Guests stayed in these luxurious guest rooms at Vicky-Katrina’s wedding, cousin sister showed a glimpse

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी ने हर तरफ हल्ला मचा रखा है. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. खुद कैटरीना और विक्की (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding) ने अपने फेरों से लेकर हल्दी-मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें लड़की और लड़के वालों को धमाल मचाते देखा जा सकता है. वहीं, इन सबके बीच विक्की-कैटरीना के लग्जरी वेडिंग वेन्यू सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा (Six Senses Fort Barwara) की भी खूब चर्चा रही. अब विक्की कौशल की मौसेरी बहन डॉक्टर उपासना वोहरा और उनके पति अरुणेंद्र कुमार ने फैंस को उन कमरों की झलक दिखलाई है, जिसमें विक्की-कैटरीना के मेहमान ठहरे थे.

विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंध गए. इसी सिक्स सेंसेस फोर्ट बड़वारा का वीडियो अरुणेंद्र कुमार ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. जिसमें वह लग्जरी कमरों से लेकर इसके वॉशरूम तक की झलक दिखाते नजर आए.

वीडियो में नजर आ रही बालकनी से भी खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है. सिक्स सेंसेस फोर्ट बड़वारा के जिन कमरों में विक्की-कैटरीना के मेहमान रुके थे, उनमें फोर-पोस्टर कैनोपी बेड और नक्काशी के साथ लकड़ी की सजावट थी. इसके अलावा कमरे के अंदर एक बड़ा चेजिंग एरिया भी दिया गया था.यही नहीं, वीडियो में अरुणेंद्र और उपासना ने मोशन सेंसर टॉयलेट भी दिखाया. जिसकी कीमत 6 लाख बताई जा रही है. इस टॉयलेट की खास बात ये है कि इसकी सेटिंग्स को रिमोट की सहायता से बदला जा सकता है. वीडियो में दोनों ने फोर्ट के अंदर के दूसरे एरिया भी दिखाए और शादी में किए गए इंतजाम के बारे में भी बताया.कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने परिवार, कुछ करीबी और इंडस्ट्री के अपने खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की. लेकिन, शादी के अंत तक दोनों ने इसे प्राइवेट रखने की पूरी कोशिश की. दोनों की शादी की तस्वीरें भी इनके शेयर करने के बाद ही सामने आई थीं. अब दोनों इंडस्ट्री के अपने खास दोस्तों के लिए मुंबई में एक रिसेप्शन देने जा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button