छत्तीसगढ़

जिला बलौदा बाजार के खिलाड़ियों को एक्सीलेंस पुरस्कार से सम्मानित किया गया Players of District Baloda Bazar were honored with Excellence Award

जिला बलौदा बाजार के खिलाड़ियों को एक्सीलेंस पुरस्कार से सम्मानित किया गया

छत्तीसगढ़/बलौदा बाजार

अल्ट्राटेक सीमेंट संयंत्र हिरमी के कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी विभाग तथा बलौदाबाजार जिला ओलंपिक संघ के संयुक्त तत्वाधान में एक दिवसीय एक्सीलेंस पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का आयोजन अल्ट्राटेक हिरमी के सहयोग हाल में किया गया, जिसमे बलौदाबाजार जिले के राष्ट्रीय स्तर में विभिन्न खेलों में अपना परचम लहरा चुके 22 राष्ट्रीय खिलाड़ियों को एक्सीलेंस पुरस्कार के रूप में प्रस्थति पत्र, शील्ड तथा खेल सामग्री का किट प्रदान कर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बलौदाबाजार के नव पदस्थ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक झा जी ने आयोजन की सराहना करते हुए कहा की ग्रामीण क्षेत्र में विभिन्न कठनाइयों का सामना करके सीमित संसाधनों के बाद भी इन बच्चों ने जो उपलब्धि जिले को दिलाई है ये मिल का पत्थर साबित होगी और आने वाले बच्चे इनसे प्रेरणा लेकर और बेहतर करेंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष एवं पूर्व आईजी श्री जीएस बामरा ने कार्यक्रम के आयोजन के लिए अल्ट्राटेक सीमेंट प्रबंधन को धन्यवाद देते हुए कहा कि खिलाड़ियों की लगन, कड़ी मेहनत और प्रशिक्षकों का सही मार्गदर्शन प्रतिभा को तराशकर निखार लाता है, जिले में खेलों को प्रोत्साहित करने के लिए और भी प्रयास किए जाने की आवश्यकता पर बल दिया। अध्यक्षता कर रहे हिरमी सीमेंट संयंत्र के संयंत्र प्रमुख सुभाष चंद्र बसेर ने सभी खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ बधाई देते हुए कहा कि खेलों के लिए पर्याप्त आधारभूत संरचना के अभाव के बावजूद प्रशिक्षकों तथा खिलाड़ियों के कठिन परिश्रम से खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय स्तर पर जिले एवम छत्तीसगढ़ का जो नाम रोशन किया है इसके लिए उन्हें सम्मानित करते हुए मुझे गर्व की अनुभूति हो रही है। जिला बलौदा बाजार ओलंपिक संघ के अध्यक्ष धीरज बाजपेई ने संघ की गतिविधियों से अवगत कराते हुए अल्ट्राटेक प्रबंधन को आयोजन के लिए धन्यवाद एवम खिलाड़ियों को और अच्छा करने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में स्कूली बच्चों द्वारा गीत और देशभक्ति कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया, सीमेंट संयंत्र के मानव संसाधन प्रमुख प्रबल प्रताप सिंह ने स्वागत भाषण दिया तथा ओलंपिक संघ के जिला सचिव हृदयानंद साहू ने सभी का आभार व्यक्त किया।
आयोजित कार्यक्रम में ओलंपिक संघ के पदाधिकारी, संयंत्र प्रबंधन से जितेंद्र तवर, जिला पंचायत सदस्य अदिति बाघमार, जनपद सदस्य अनुपम अग्रवाल, ग्रामीण विस्तार अधिकारी वैभव त्रिपाठी, सीरिश मिश्रा, अजीत पांडे, अशोक वर्मा, पवन तिवारी , शिक्षक गण, स्कूल के छात्र छात्रा उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button