छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

बृजमोहन अग्रवाल ने भाजपा को जिताने बनाई चुनावी रणनीति

भिलाई-3। भिलाई 3-चरोदा नगर निगम चुनाव की तैयारियों के संबंध में पूर्व मंत्री एवं विधायक तथा भाजपा के चुनाव प्रभारी  बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। मुख्य चुनाव कार्यालय में आयोजित इस बैठक में विशेष रूप से युवा मोर्चा और महिला मोर्चा को महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां सौंपी गई।

बैठक को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने भिलाई-3 चरोदा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास का कार्य किया है। परंतु राज्य ने बनी कांग्रेस सरकार ने विकास के क्रम में निरंतर अवरोध पैदा करने का काम किया है। हमें चाहिए कि वार्डों में लोगों की बीच जाकर अपने विकासकार्यों का ब्यौरा रखे और कांग्रेस सरकार द्वारा उठाए जा रहे जनविरोधी कदमों की जानकारी उन्हें दें।

बृजमोहन ने कहा कि केंद्र की हमारी मोदी सरकार छत्तीसगढ़ के शहरों के विकास के लिए निरंतर कार्य कर रही है। परंतु यहां कांग्रेस सरकार की लापरवाही के चलते उन कामों में लेटलतीफी हो रही है। ऐसे में हमें नगरीय निकाय चुनाव में सभी वार्डों के कांग्रेस प्रत्याशियों को हराकर राज्य सरकार को यह चेतावनी देनी है कि वे अपनी हरकतों से बाज आये और जनहित के कामों में रोड़ा अटकाना बंद करें।

भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा, अशोक बजाज, डा सलीम राज, चुनाव के भाजपा संगठन प्रभारी राकेश पांडे ने भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। बैठक में मंडल महामंत्री मुकेश अग्रवाल, महिला मोर्चा अध्यक्ष पुष्पा गेन्द्रे, भाजयुमो अध्यक्ष सुभम चिंचुलकर, गोविंद नंदी सहित सैकड़ों को संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button