देश दुनिया

हिमाचल: ‘जब तक मुझसे शादी नहीं करती, तब तक फेसबुक पर फेक ID बनाकर तंग करूंगा’, FIR Himachal: ‘Till I don’t marry me, I will harass by making fake ID on Facebook’, FIR

ऊना. सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट (Fake Facebook Account) बनाने और बदनाम करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला हिमाचल के ऊना जिले से पुलिस (Una Police) ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, महिला पुलिस थाना के तहत उपमंडल बंगाणा की एक कॉलेज छात्रा ने युवक पर फेक फेसबुक आईडी बनाकर तंग करने का आरोप लगाया है. साथ ही युवक पर शादी न करने तक ऐसी फेक आईडी बनाकर तंग करने की बात कही है. पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

क्या कहती है छात्रा
पुलिस को दी शिकायत में कॉलेज छात्रा ने बताया कि बंगाणा के ही एक गांव के युवक से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. दोस्ती के बीच पता चला कि युवक नशीले पदार्थ का सेवन करता है, जिसके बाद दोस्ती तोड़ दी और बातचीत करने से मना कर दिया, लेकिन युवक नहीं और मेरी फेसबुक अकाऊंड का मिसयूज करने लगा. इतना हीं नहीं, मेरी फेक फेसबुक आईडी बनाकर मेरी फोटो अपलोड करने लगा.
बाज नहीं आया युवक
काफी मना करने पर भी युवक अपनी हरकतों से बाज न आया. छात्रा का आरोप है कि युवक का कहना जब तक मेरे से शादी नहीं करती, तब तक फेक आईडी बनाकर तंग करता रहूगां. युवक की हरकतों से तंग आकर छात्रा ने महिला पुलिस ऊना को शिकायत दी है. एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

Related Articles

Back to top button