छत्तीसगढ़

गणेश हाथी ने एक बाइक सवार को कुचला, अब तक 7 को मारा

सबका संदेश न्यूज़ छत्तीसगढ़ रायगढ़- धरमजयगढ़ वनमंडल के छाल रेंज में गणेश हाथी ने एक बाइक सवार को मार दिया है। युवक अपने दोस्त के साथ पास के गांव में गया था। वापसी के दौरान अचानक सड़क पर हाथी गणेश से सामना हुआ और उसने युवक को पटककर मार डाला। दूसरा युवक भाग कर किसी तरह से अपनी जान बचाई। इसी हाथी ने धरमजयगढ़ वनमंडल में बीते तीन माह में 7 लोगों की जान ली है।

लामीखार का गुलाब भुइंहर मंगलवार की शाम अपने दोस्त कपलेश्वर भुंइहर की बाइक में पास के गांव कौशलपुर गया था। कौशलपुर से रात लगभग 8 बजे लौट रहे थे। जहां रास्ते में गणेश खड़ा मिला। अचानक हाथी देखने से उनका नियंत्रण बिगड़ गया और वे गिर गए। गुलाब भुंइहर बाइक के पीछे बैठा था वह भाग गया। मगर बाइक चालक कपलेश्वर बाइक मोड़ने के चक्कर में नहीं भाग पाया।

इसी बीच गणेश ने युवक को पटककर मार डाला। गुलाब किसी तरह मौके से जान बचाकर भाग गया। दूसरे दिन उसने गांव में आकर लोगों को जानकारी दी। युवक की मौत की घटना के बाद पूरी रात भर ग्रामीण जागते रहे। हाथी गणेश ने 3 माह में 7 लोगों को मारा है। इससे क्षेत्र में इस हाथी के नाम से दहशत है। 23 जुलाई को रेस्क्यू कर पकड़ा भी गया था। मगर दूसरे ही दिन हाथी जंजीर तोड़कर भाग गया।

इसके बाद से वह लगातार औरानारा गांव और उसके आसपास ही घूम रहा है। हाथी के गले में रेडियो कॉलर भी लगा हुआ है। हाथी के पल-पल की लोकेशन वनमंडल के पास है। बावजूद इसके विभाग ग्रामीणों को हाथी के हमले से बचा नहीं पा रहा है।

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-9425569117/9993199117

यह भी देखें

Related Articles

Back to top button