खास खबरछत्तीसगढ़

कवर्धा। नगर पंचायत पांडातराई में नियमो को ताक पर रख कर तालाब जमीन पर, बिना मद परिवर्तन(डायवर्सन)के प्लाट कटिंग, निर्माण कार्य रोक लगाने जोगी कांग्रेस ने सी.एम.ओ. को सौपा ज्ञापन।

कांग्रेस सरकार में नियम कानून बड़े लोगो के जेब मे, जैसा चाहे वैसा करेंगे — रवि चंद्रवंशी

नगर वाशियों के साथ जोगी कांग्रेस युवा नेता रवि चंद्रवंशी ने नगर पंचायत पांडातराई CMO को ज्ञापन सौंपकर नियम विरुद्ध निर्माण कार्य पर तत्काल रोक लगाने की मांग किये।।

यदि ऐसा नही हुआ तो आगामी दिनों में नगर वाशियों के साथ मिलकर नगर पंचायत कार्यालय का घेराव किया जाएगा– रवि

कवर्धा, पांडातराई। रवि चंद्रवंशी ने बताया कि नगर पंचायत पांडातराई के अंतर्गत खसरा नंबर 216 जिसका रकबा 0.8410हे. लगभग 2 एकड़ जमीन है जो कि नगर के बीचों बीच स्थित है।जहाँ पर नगर पंचायत से बिना परमिशन लिए, तालाब जमीन के नाम से रजिस्टर्ड जमीन का बिना मद परिवर्तन कराए,बिना डायवर्शन के लिए कुछ रशुकदारो द्वारा जबरिया रूप से निर्माण कार्य चालू करा दिया गया है, जिस पर रोक लगाने के लिए आज हमारे द्वारा ज्ञापन सौंपा गया है यदि रोक नही लगती है तो आगे उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।।

नगर वाशियों का कहना है कि उक्त जगह कई वर्षों से यह तालाब के रूप में स्थित हैं,परंतु ब तालाब को पाट कर अवैध निर्माण किया जा रहा है जो कि गलत है, नगर वाशियों का मांग है कि उक्त जगह पर तालाब ही चहिये।।
ज्ञापन सौंपते समय प्रमुख रूप से रवि चंद्रवंशी,अखिलेश निषाद, रज्जाक खान, गोपाल, राहुल, लल्ला, जितेंद्र,राजा, इतवारी, बल्लू, अरुण, प्रसांत, रामु सहित नगर वाशी उपस्थित रहे।।

Related Articles

Back to top button