छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाईस्वास्थ्य/ शिक्षा

एसबीएस हॉस्पिटल में 28 नवंबर को नि:शुल्क स्वास्थ्य चिकित्सा एवं परामर्श शिविर मरीजों को मुफ्त में दी जाएगी तीन दिन की दवाईयां

भिलाई। सेठ बीरा सिंह की स्मृति में जीई रोड पावर हाउस में संचालित एसबीएस हॉस्पिटल के द्वारा 28 नवंबर को निशुल्क स्वास्थ्य चिकित्सा एवं परामर्श शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर में मरीजों को तीन दिन की दवाईयां मुफ्त में दी जाएगी। एसबीएस हॉस्पिटल के डायरेक्टर इन्द्रजीत सिंह छोटू ने बताया कि 28 नवंबर को सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक डॉ नरसिम्हा और डॉ सरल के द्वारा हाई ब्लड प्रेशर, शुगर, हृदय व छाती संबंधी समस्या, टायफाइड, पीलिया के मरीज, सर्दी खांसी के पुराने मरीज, त्वचा रोग, पाचन व गैस संबंधी समस्या वाले मरीजों की निशुल्क जांच एवं परामर्श दी जाएगी।

दोपहर 2 से शाम 4 बजे के बीच पाइल्स, फीशर फीस्टुला के मरीजों के लिए डॉ वर्षा चन्द्राकर के नेतृत्व में शिविर आयोजित है। इस अवसर पर मलद्वार से संबंधित समस्या का महिला चिकित्सक द्वारा जांच व क्षार सूत्र पद्धति से इलाज किया जाएगा। इस शिविर का लाभ उठाने के लिए हेल्प लाइन नंबर 99818 42200 तथा 0788 4340208 पर पूर्व पंजीयन कराया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button