छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

नाकाम पदाधिकारियों के खिलाफ चेम्बर युवा परिवार ने खेला मोर्चां

भिलाई। युवा चैम्बर परिवार द्वारा एक आवश्यक बैठक योजित की गई। इस बैठक में शीर्ष पददधिकारी व कोषाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल के खिलाफ अपनी रणनीति तैयार की गई। इस बैठक में निर्णय लिया गया कि युवा परिवार पूरे प्रदेश में चैम्बर के शीर्ष पदाधिकारी व प्रकाश अग्रवाल के खिलाफ एक अभियान चलाया जाएगा जिसमे सभी व्यापारियों को वर्तमान कार्यकारिणी की नाकामी व प्रकाश अग्रवाल की मनमानी की जानकारी दी जाएगी। सभी व्यापारियों से अपील की जाएगी कि ऐसे अमर्यादित पद लोलुप व्यक्ति को चैम्बर के इस महत्वपूर्ण पद पर रहने का कोई अधिकार नही है। पूरे प्रदेश में सभी असोसिएशन से मिलकर हजारों पोस्टकार्ड में व्यापारियो द्वारा ऐसे नाकाम टीम से इस्तीफे की मांग करेंगे। बैठक में सर्वसम्मति से से सभी युवा साथियो ने सबसे पहले रायपुर शहर से इस अभियान की शुरुआत करने का समर्थन दिया। प्रकाश अग्रवाल व अध्यक्ष के खिलाफ युवा परिवार पोस्टकार्ड हस्ताक्षर अभियान में पूरे प्रदेश के व्यापारी पदाधिकारियों से पूछेंगे की युवा चैम्बर को क्यो भंग किया गया?

बैठक के दौरान अजय भसीन ने अपनी बात में बताया कि चैम्बर पर वसूली का आरोप लगाने वाले प्रकाश अग्रवाल स्वयं चैंबर के धन को अपनी बपौती समझते है तभी तो चैम्बर का चेकबुक व कैश अपने घर ले जाते है और अपने आप को अनुशासीत बताते हैं। उन्होंने बताया कि दो दिन पूर्व होटल सॉलिटेयर में प्रकाश अग्रवाल द्वारा युवा चैम्बर के अध्यक्ष अजय भसीन को चैम्बर में बड़े पद का लालच देकर इस अभियान को रोकने की बात कही थी। अजय भसीन ने इस पेशकश को ठुकरा दिया। उन्होंने कहा कि सबसे पहले श्रीचंद सुंदरानी व मोदी जी से माफी मांगे।

प्रसून दीक्षित ने बताया कि बिना किसी ठोस कारण के युवा चैम्बर को भंग करके व्यापारियों के हित में कार्य कर रही युवा टीम के अध्यक्ष से प्रकाश अग्रवाल को बड़े पद में प्रतिस्पर्धा का अंदेशा हो रहा था। अपने रास्ते से बड़े प्रतिस्पर्धी को हटाकर प्रकाश अग्रवाल अपने चहेतो को पद देने का मन बना रहे है। प्रकाश अग्रवाल की मनमानी कार्यशैली पर बताया गया कि युवा चैम्बर पर जबरन वसूली का आरोप लगाने वाले प्रकाश अग्रवाल संयुक्त अध्यक्ष पर कमीशनखोरी का आरोप लगाते है क्या ये अनुशासित व्यक्तित्व की निशानी है? वे खुद अमर्यादित व्यक्ति है क्योंकि बड़ो का सम्मान व मर्यादा उन्हें नही आती उन्हें मर्यादा का ख्याल होता तो वे वर्तमान अध्यक्ष को नकारा नही कहते। युवा चैम्बर परिवर के प्रमुख अजय भसीन, कपिल दोशी, प्रसून दीक्षित, नीलेश मुन्द्रा, आनंद श्रीवास्तव, मनीष मोटवानी, कांति पटेल,जय नानवाणी,राकेश अग्रवाल,सुनील वाधवा,विकास पंजवानी, निकितेश खेमानी, हितेश रायचूरा, वैभव देव, हितेश सुंदरानी, गौतम अग्रवाल, विकास आहूजा, संदीप शर्मा, आकाश दुदानी, राजेश शर्मा ,सरमद इमाम, दीपक लड्डा, विजय पटेल, ईश्वर पटेल, राहुल खूबचंदानी, प्रवीण उपरकार, शंकर सचदेव सहित टीम के लगभग 100 युवा इस बैठक में उपस्थित रहें।

यह भी देखें

Related Articles

Back to top button