Uncategorized

17.74 करोड़ की सौगात मिलने पर ब्लाक युवा कांग्रेस अध्यक्ष चन्द्र ज्योत रामटेके ने जताया विधायक अनूप नाग का आभार

*चन्द्र ज्योत ने कहा विधायक नाग पुरे छत्तीसगढ़ के श्रेष्ठ विधायक है*

बस्तर । दीपावली के पूर्व कांकेर जिले के अंतागढ़ विधानसभा को लगभग 17 करोड़ 74 लाख रुपयों की विकास कार्यों की सौगात देने के लिए चन्द्र ज्योत रामटेके ने अंतागढ़ विधायक अनूप नाग को धन्यवाद देते हुए उनका आभार प्रकट किया ।

साथ ही युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने समस्त नागरिकों और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को आहान किया हैं की भेदभाव और दलगत राजनीति से ऊपर उठकर अंतागढ़ विधानसभा को विकास के पथ पर और भी आगे ले जाने एवं चौमुखी विकास की गति को ऐसे ही बरकरार रखने के लिए विधायक नाग का सहयोग एवं समर्थन करते हुए उनके कंधों को मजबूत करे ।

चन्द्र ज्योत रामटेके ने कहा की विगत 2 वर्ष 10 महीने में अंतागढ़ विधानसभा में जो विकास कार्य हुए है वो अभूतपूर्व है विधायक नाग हमारे इस पिछड़े विधानसभा को स्वर्णिम विकास के पथ में आगे लेकर जा रहे है अब हमारा विधानसभा किसी भी सूरत में पिछड़ा नही रहेगा ।

रामटेके ने आगे कहा की विधायक नाग के प्रयासों से शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली, पानी के लिए ऐतिहासिक और निष्ठापूर्वक कार्य किए जा रहे है, युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे बताया की विधायक नाग की ऊर्जा और लोगो के प्रति उनका प्रेम एवं जनता के हित के लिए सब कुछ कर गुजरने का जो हौसला है उससे मुझे ही नही युवा वर्ग सहित प्रत्येक वर्गो को प्रेरणा मिलती है ।

चन्द्र ज्योत रामटेके ने आगे कहा की अभी विधानसभा चुनाव होने में दो वर्ष शेष है मैं दावे के साथ कह सकता हूं की विधायक नाग पुरे छत्तीसगढ़ के श्रेष्ठ विधायक है आने वाले दो वर्षो में विधायक पुरे विधानसभा की रूप रेखा परिवर्तन कर देंगे और नया अंतागढ़, स्वस्थ अंतागढ़, विकसित अंतागढ़ का पुरे प्रदेश के सामने उदाहरण पेश करेंगे।

Related Articles

Back to top button