छत्तीसगढ़

महामहिम राज्यपाल अनुसुइया उइके पिथौरा ब्लाक के ग्राम अरंड में आयोजित सर्व आदिवासी समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हुई शामिल His Excellency Governor Anusuiya Uike participated in the program organized by Sarva Adivasi Samaj organized in Arand village of Pithora block.

*महामहिम राज्यपाल अनुसुइया उइके पिथौरा ब्लाक के ग्राम अरंड में आयोजित सर्व आदिवासी समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हुई शामिल*

पिथौरा – महासमुंद जिले के पिथौरा ब्लाक के ग्राम अरंड में आयोजित स्वतंत्रता सेनानी स्व बुढ़ानशाह की जयंती कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई महामहिम राज्यपाल अनुसुइया उइके । ग्राम अरंड पहुंचते ही सर्व प्रथम समाजजनों ने हेलीपेड पहुंचकर किया स्वागत।सर्वप्रथम महामहिम राज्यपाल अनुसुइया उइके , सांसद चुन्नीलाल साहू ,पूर्व केंद्रीय मंत्री अरविंद नेताम, संसदीय सचिव द्वारिकाधीश यादव सहित समाज प्रमुखों ने स्वतंत्रता सेनानी बुढान शाह की प्रतिमा में माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। अतिथियों का स्वागत बस्तर के आदिवासी परंपरा के अनुशार विशेष नृत्य से किया गया। हजारों की संख्या में उपस्थित समाजजनों को संबोधित करते हुवे मुख्य अतिथि महामहिम राज्यपाल अनुसुइया उइके ने कहा की पिथौरा के ग्राम अरंड में आदिवासी समाज का एक ऐसा व्यक्ति जिन्होंने अंग्रेजो से लड़कर देश की आजादी में अपनी अहम भूमिका निभाई ऐसे स्व स्वतंत्रता सेनानी बुढ़ानशाह की जयंती पर मैं उन्हें नमन करती हु उन्हें स्मरण करने के लिए आप सब इतनी बड़ी संख्या में उपस्थित हुवे है मै उनके परिजनों को शुभकामनाए देती हु की उन्होंने ऐसे बेटे को जन्म दिया ये पिथौरा क्षेत्र की धरती ओर हमसब के लिए गर्व की बात है। इस दौरान समाज की प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया गया।

समाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करे swapnil61000@gmail.com
9977961000/9399100947

Related Articles

Back to top button