छत्तीसगढ़

जवाहर नवोदय विद्यालय उड़ियाकला में कक्षा छठवीं और नवमीं के लिए प्रवेश प्रारंभ

जवाहर नवोदय विद्यालय उड़ियाकला में कक्षा छठवीं और नवमीं के लिए प्रवेश प्रारंभ

कक्षा छठवीं में प्रवेश के लिए ऑनलाईन 30 नवंबर और कक्षा नवमी के लिए 31 अक्टूबर तक निर्धारित

कवर्धा 28 सितंबर 2021। जवाहर नवोदय विद्यालय में आगामी शैक्षणिक शिक्षा सत्र 2022-23 में कक्षा छठवीं और कक्षा नवमीं में प्रवेश करने के लिए ऑनलाईन आवेदन करने की प्रकिया शुरू हो गई है। कक्षा छठवीं में प्रवेश के लिए लॉनलाईन आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 नवम्बर निर्धारित है। इसी प्रकार कक्षा नवमीं में प्रवेश करने के लिए ऑनलाईन आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 अक्टूबर निर्धारित की गई है। कलेक्टर श्री रमेश कुमार शर्मा ने जिला शिक्षा अधिकारी व खण्ड शिक्षा अधिकारियों को इस निर्धारित समय से पहले कक्षा छठवीं और कक्षा नवमीं में प्रवेश के लिए अधिक से अधिक विद्यार्थियों को लॉनलाईन आवेदन भरने सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।
जवाहर नवोदय विद्यालय उड़ियाकला, कबीरधाम के प्राचार्य श्री प्रभाकर झा ने बताया कि विद्यालय के कक्षा छठवीं में प्रवेश के लिए सभी छात्रा-छात्राएं नामांकन हेतु जवाहर नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा 2022-23 का ऑनलाईन आवेदन जवाहर नवोदय विद्यालय उड़ियाकला जिला कबीरधाम और नवोदय विद्यालय समिति के वेबसाईट पर लिंक ीजजचेरूध्ध्बइेमपजउेण्दपबण्पद के माध्यम से आगामी 30 नवंबर 2021 तक आवेदन कर सकते है। इसी तरह कक्षा नवमीं में प्रवेश के लिए लिंक ीजजचेरूध्ध्ूूण्दअेंकउपेपवदबसेंदपदमण्पदध्दअेध्ीवउमचंहम के माध्यम से आगामी 31 अक्टूबर 2021 तक आवेदन कर सकते है। अधिक जानकारी के लिए नवोदय विद्यालय समिति के वेबसाईट ीजजचेरूध्ध्दंअवकंलंण्हवअण्पदध्दअेध्मदध्ीवउम1 तथा विद्यालय के वेबसाईट ीजजचेरूध्ध्ूूण्दंअवकंलंण्हवअण्पदध्दअेध्दअे.ेबीववसध्ज्ञ।ठप्त्क्भ्।डध्मदध्ंइवनजऋनेध्।इवनज.रदअध् का अवलोकन कर सकते है।
प्राचार्य श्री प्रभाकर झा ने बताया कि वर्तमान में कक्षा पांचवीं तथा कक्षा आठवीं में अध्ययनरत सभी विद्यार्थी आगामी शैक्षणिक शिक्षा सत्र 2022-23 में कक्षा छठवीं और कक्षा नवमीं में प्रवेश करने के लिए ऑनलाईन आवेदन कर सकते है।

Related Articles

Back to top button