छत्तीसगढ़

गोरखपुर व पिपरिया में गुरु बालकदास जयंती मनाएंगे

सबका संदेश न्यूज़ छत्तीसगढ़ कवर्धा-  स्कूल परिसर बोड़ला में सोमवार को सतनामी अधिकारी-कर्मचारी संघ की जिला स्तरीय बैठक हुई। संघ के सदस्यों की मौजूदगी में गुरु गोसाई अमरदास जयंती मनाई गई। साथ ही सामाजिक, आर्थिक, रूढिवादी परंपरा और कुरीतियों से कैसे समाज को आगे बढ़ाया जाए, इस पर चर्चा हुई। सभी ने अपने विचारों के साथ समाज को हर स्तर पर आगे बढ़ाने संकल्प लिया। 

बैठक के दौरान पोंडी के जैतखाम परिसर में समिति पौधरोपण करने, पंडरिया ब्लॉक के ग्राम पुतकी में नि:शुल्क चिकित्सा शिविर लगाने, मिनीमात स्मृति दिवस पर ग्राम राजानवागांव में मनाने पर चर्चा हुई। साथ ही गुरु बालकदास जयंती कार्यक्रम ग्राम गोरखपुर, पिपरिया में और गुरु का शहादत दिवस ग्राम पलानसरी व मोहगांव में आयोजित करने का निर्णय हुआ। 

जहां काम ठीक नहीं, वहां 4 अगस्त को चुनाव

बैठक के दौरान संघ के सदस्यों ने कई अहम फैसले लिए। जिस तहसील में पदाधिकरियों का कार्य संतोषनजक नहीं है, वहां पदाधिकारियों का नए सिरे से चुनाव होगा। जिलाध्यक्ष सह पदाधिकारी का चुनाव 4 अगस्त को कराने निर्णय हुआ। बैठक में गौकरण, लालाराम, कृष्णा, विजय, सुखदेव, राजकुमार, रामाधार, संतोष पप्पू लहरे और जिरधन नवरंग उपस्थित रहे। 

 

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-9425569117/9993199117

Related Articles

Back to top button