दिल्ली

पटना की डिप्टी मेयर का बेटा घर में दोस्तों के साथ कर रहा था शराब पार्टी, आरोपी समेत 4 गिरफ्तार Patna Deputy Mayor’s son was having liquor party with friends at home, 4 including accused arrested

पटना. बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद राजधानी पटना (Patna) में शराबखोरी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा घटनाक्रम में पटना पुलिस (Patna Police) ने शहर की डिप्टी मेयर रजनी देवी के बेटे आशीष यादव उर्फ गोलू को शराब की पार्टी (Liquor Party) करते हुए गिरफ्तार किया है. पुलिस ने रविवार को आरोपी को पटना के दीघा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया. दरअसल पुलिस को यह सूचना मिली थी कि आशीष अपने तीन दोस्तों के साथ घर में शराब पार्टी कर रहा था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी की तो आशीष यादव समेत चार लोग बंद कमरे में शराब पार्टी करते मिले. पुलिस चारों को गिरफ्तार करने के बाद थाने ले आई. यहां उनकी ब्रेथ एनालाइजर (Breath Analyzer) से जांच की गई जिसमें सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई. पुलिस ने मौके से शराब की बोतलें भी बरामद की हैं.

पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए केस दर्ज किया है. जिसके बाद चारों को न्यायालय में पेश किया गया. हालांकि डिप्टी मेयर के घर पर रेड मारने वाली पुलिस काफी देर तक मीडिया को छकाती रही और पूछे जाने के बावजूद दीघा थाना के अध्यक्ष यह बताने में नाकाम रहे कि उन्होंने डिप्टी मेयर के बेटे को शराब पार्टी करते गिरफ्तार किया है.

 

बता दें कि हाल के दिनों में हाई प्रोफाइल सोसाइटी में शराब पार्टी करते किसी की गिरफ्तारी का यह दूसरा मामला है. इसके पहले पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के अल्पना मार्केट में पुलिस ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के जनरल मैनेजर को बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के गेस्ट हाउस में शराब पीते गिरफ्तार किया था. इन हाई प्रोफाइल मामलों में पुलिस की कार्रवाई से यह जाहिर हो रहा है कि पटना में शराबबंदी कानून की लोग किस कदर धज्जियां उड़ा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button