छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

एमआरडी विभाग का सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ छमाही प्रदर्शन

भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र के एमआरडी विभाग ने अपना सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ छमाही का प्रदर्शन करते हुए इस दौरान 2,29,068 टन मटेरियल डिस्पैच कर, वर्ष 2019-20 मे स्थापित 1,50,217 टन के कीर्तिमान को भारी अंतर से पीछे छोड़ा है। इस प्रकार मात्रा के पैमाने पर जहां 52 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि दर्ज की वहीं मूल्य के आधार पर 129 प्रतिशत की उल्लेखनीय वृद्धि दर्ज कर एक और मील का पत्थर स्थापित कर दिखाया है। चुनौतीपूर्ण लक्ष्य निर्धारण, एकजुट प्रयास, उच्च स्तरीय टीम भावना और निरंतर बेहतर करने का जज्बा ही एमआरडी बिरादरी की अभूतपूर्व सफलता के वे सूत्र हैं,

जिन्हें आत्मसात कर विभाग पिछले 12 माह से लगातार सर्वश्रेष्ठ मासिक निष्पादन का कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। एमआरडी के इस अभूतपूर्व व अनुकरणीय प्रदर्शन का श्रेय नि:संदेह, मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी सेवाएं, सैय्यद नवेद आबिदी की प्रभावी रणनीतिक योजना एवं  उत्साहवर्धन तथा विभाग प्रमुख व महाप्रबंधक  ज्ञानेश झा के कुशल व सक्षम नेतृत्व के साथ-साथ विभाग की समूची समर्थ व दृढ़संकल्पित बिरादरी को जाता है।

भिलाई इस्पात संयंत्र के निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता एवं कार्यपालक निदेशक संकार्य,अंजनी कुमार ने एमआरडी विभाग द्वारा वित्तीय वर्ष 2021-22 की पहली छमाही में बोरिया कमर्शियल कॉम्प्लैक्स से मटेरियल डिस्पैच के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि विभाग ने निरंतर बेहतर प्रदर्शन कर भिलाई के साथ-साथ सम्पूर्ण सेल को भी गौरवांवित किया है।

Related Articles

Back to top button