छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

महापौर बाकलीवाल ने अधिकारियो की ली क्लास, लगाई जमकर फटकार: Mayor Bakliwal took class of officers, reprimanded fiercely

-कहा प्रतिदिन इंजीनियर्स अपने कार्यो की जानकारी करें व्हाट्सअप
-महापौर ने अधिकारियों के साथ किया विकास कार्यो का वार्डवार समीक्षा्

दुर्ग। नगर निगम महापौर धीरज बाकलीवाल ने अपने कक्ष पर विकास कार्यो को लेकर इंजीनियरों के साथ आवश्यक समीक्षा बैठक बुलाई।इस कड़ी में महापौर धीरज बाकलीवाल ने आज  अधिकारियों की क्लास लगाकर विकास कार्यो की समीक्षा की।रुके हुए विकास कार्यो को लेकर नाराजगी जताई। इस अवसर पर लोक कर्म प्रभारी अब्दुल गनी, जलकार्य प्रभारी संजय कोहले,शिक्षा एवं खेल प्रभारी मनदीप सिंह भाटिया,पार्षद बिजेंद्र भारद्वाज, सुश्री श्रद्धा सोनी के अलावा कार्यपालन अभियंता राजेश पांडेय,कार्यपालन अभियंता जितेंद्र समैया,सहायक अभियंता ए.आर. रंगहडाले,सहायक अभियंता आरके पालिया,राजेन्द्र धबाले,श्रीमती अर्पणा मिश्रा,श्रीमती भारती ठाकुर,सुश्री आसमा डहरिया,मोहित गुप्ता,विकास दमाहे,पंकज साहू,करण यादव मौजूद थे।

समीक्षा बैठक में महापौर ने अधोसंचरना मद के तहत् विकास कार्यो के साथ विकास कार्य और सभी वार्डो पर प्रस्तावित कार्यो पर विस्तार से चर्चा की गई । पेयजल जल व्यवस्थाएं, खेल,पार्क, बैटमिंटन ग्राउण्ड जैसे अन्य जगहों पर विकसित करने के प्रस्ताव बनाने के लिए दिए निर्देश।विकास कार्यो के लिए राज्य शासन द्वारा राशि 4 करोड़ स्वीकृत किया गया है,विकास निर्माण कार्यो के लिए टेंडर जारी करने के लिए निर्देश दिए है।उन्होंने शहर के विभिन्न वार्डो के कार्य की समीक्षा के साथ ही शहर में मूलभूत व्यवस्थाओं पर विस्तार से चर्चा करते हुए शहर के वार्डो में हो रहे विकास कार्यो को रोक रोककर नही करवाए निरन्तर कार्य जारी रखें।इंजीनियर अपने अपने वार्डो में कामो की स्थिति की रिपोर्ट जल्द से जल्द जमा करने के निर्देश दिए।वार्डो में कई क्षेत्र ऐसे है जहां बारिश के कारण पानी जाम हो जाता है वहां गड्ढों को पाटने व सड़क के संधारण के कार्यो को पूरा करेंगे।

बैठक महापौर धीरज बाकलीवाल ने नाराजगी दिखाई। निर्देशों के बाद भी काम पूरा नहीं होने पर नाराजगी जताते हुए काम नहीं कर सकते तो स्पष्ट करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए। उन्होंने कहा कि उन्हें सड़क की हालत खराब है गढ्ढे पर डस्ट नही डाला गया है लगातार शिकायतें मिल रही है। शहर के सभी वार्डो में गढ्ढे की संधारण में ले ऐसे में बैठक के बाद दोबारा शिकायत मिली तो संबंधितों के खिलाफ जिम्मेदारी तय कर कार्रवाई की जाएगी।
महापौर दुर्ग धीरज बालकीवाल ने कहा कि विकास कार्यो को लेकर लेटलतीफी की शिकायत है। उन्होंने कड़ा निर्देश देते हुए कहा अब लापरवाही कोताही बर्दाश्त नही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button