छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

तीजा पर्व पर अम्बे मेडिकल स्टोर्स ने किया भिलाई और दुर्ग में दो और शाखा शुरू: Ambe Medical Stores started two more branches in Bhilai and Durg on Teeja festival

भिलाई। अम्बे मेडिकाल स्टोर्सट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संचालित अम्बे मेडिकल स्टोर्स सेक्टर-9 वाले सुधीर खुण्डेलवाल के सांतवा एवं आठवां शाखा जय अम्बे मेडिकल स्टोर्स कांटे्रक्टर कालोनी भिलाई नर्सिंग होम के पास रामनगर में और स्टील सिटी हॉस्पिटल के सामने महाराजा चौक आदर्श नगर दुर्ग में तीजा पर्व के शुभअवसर पर विधिवत पूजा अर्चना के साथ शुरू हुआ।

अम्बे मेडिकल स्टोर्स के संचालक सुधीर खण्डेलवाल ने बताया कि रामनगर और आदर्श नगर में आज जो हमारे मेडिकल स्टोर्स के शाखा का जो शुभारंभा  किया गया है वह लोगों के मांग के अनुरूप किया गया है। पिछले 21 सालों से लोगों के भरोसे पर खरा उतरा है। हॉस्पिटल एरिया सेक्टर 9 में लोगों को छूट के साथ नरम व्यवहार के कारण जो लोकप्रियता हमारे मेडिकल स्टोर्स के प्रति बढा और लोगों की डिमांड होते गया और सेक्टर-9 हॉस्पिटल एरिया के अलावा हॉस्पिटल एरिया पंजाबी भाईचारा सेैक्टर-9, कृष्णा टॉकीज रोड आजाद मार्केट रिसाली, नंदनी रोड पॉवर हाउस, शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज रोड  चौहान पार्क व्यू, पेट्रोल पंप के पास जुनवानी, बस स्टैण्ड दुर्ग के पास हनुमान मंदिर के बाजू में हमारे मेडिलक स्टोर्स की शाखा को पहले प्रारंभ किया गया।

जैसे जैसे लोगों का बढिया रिस्पांस मिलते गया और डिमांड बढते गया वैसे वैसे हम अपने अम्बे मेडिकल स्टोर्स का शाखा बढोत्तरी करते गये ताकि कम कीमत पर लोगों अच्छी ब्रांड कंपनियो की दवाओं के साथ स्वास्थ्य से संबंधी अन्य चीजे छूट के साथ लोगों को प्रदान कर उनकी सवा करते रहे।

Related Articles

Back to top button